Realme X9 Pro की तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन्स लीक

0
208

नई दिल्ली। Realme कर्व्ड डिस्प्ले वाले एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। इससे पहले खुलासा हुआ था कि मॉडल नंबर RMX3116 वाले स्मार्टफोन को Realme GT Neo नाम से लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि,अब पता चला है कि यह स्मार्टफोन Realme X9 Pro हो सकता है। लॉन्च से पहले स्मार्टफोन की तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए हैं।

रियलमी द्वारा बहुत जल्द रियलमी एक्स9 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। WHYLAB का दावा है कि रियलमी के इस फोन में 6.55 इंच कर्व्ड एमोलेड फुल एचडी+ डिस्प्ले होगी। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ होगा। मास्टर एडिशन की लाइव तस्वीरों से पता चलता है कि फोन में निचले किनारे पर यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल दिए जाएंगे।

टिप्स्टर के मुताबिक, रियलमी एक्स9 प्रो में 4500mAh बैटरी होगी जो 6वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करेगी। हैंडसेट की मोटाई 7.8 मिलीमीटर होगी। फोन में रियर पर दिए कैमरा मॉड्यूल में तीन सेंसर दिए जाएंगे। इससे पहले पता चला था कि फोन में 108MP प्राइमरी कैमरा सेंसर होगा। फोन में दो 13 मेगापिक्सल के लेंस भी दिए जाएंगे। डिवाइस में 12GB रैम दिए जाने की उम्मीद है। इसे 128 जीबी व 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया जा सकता है।

Realme X9 Pro को इससे पहले मॉडल नंबर RMX3116 के साथ चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENNA पर देखा गया था। इस लिस्टिंग से पुष्टि हुई थी कि फोन को ऐंड्रॉयड 11 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हैंडसेट में ऐंड्रॉयड के ऊपर Realme UI 2.0 स्किन होने की उम्मीद है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर हो सकता है।