फिल्म ‘डार्क पाथ’ में लीड रोल में नजर आएंगे कोटा के कलाकार मयंक शर्मा

0
688

डार्क पाथ फिल्म के प्रोड्यूसर मनीष खींची कोटा के ही हैं

कोटा। कोटा के युवा कलाकार मयंक शर्मा आने वाली फिल्म डार्क पाथ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके पोस्टर का विमोचन शुक्रवार को झालावाड़ रोड स्थित एक होटल में किया गया। दाऊडी ड्यूडस फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही डार्क पाथ की शूटिंग महाराष्ट्र के पालघर सहित कई स्थानों पर की जाएगी। यह फिल्म बनने के बाद ओटीटी प्लटफार्म पर ही रिलीज की जाएगी।

प्रोड्यूसर मनीष खींची ने बताया कि आने वाली पीरियड फिल्म ‘‘दी बैटल ऑफ़ भीमा कोरेगांव’’ में अर्जुन रामपाल के साथ मुख्य भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस दिगंगना सूर्यवंशी, डार्क पाथ फिल्म में मयंक शर्मा के साथ लीड रोल में रहेंगी। इससे पूर्व भी वह कई और बडे बैनर की फिल्म कर चुकी हैं। मयंक ने बताया कि इसके साथ ही उन्हें आनी वाली फिल्म व अन्य प्लेटफार्म पर भी अवसर मिल रहे हैं। उनका प्रयास रहेगा की फिल्म की शूटिंग कोटा में भी हो ताकि यहां के युवा कलाकारों को मौका मिले।

सस्पेंस, आपसी मतभेद के साथ कई खूबियों से भरपूर है डार्क पाथ
यह फिल्म सिरजु सहानी व मनीष खींची द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है। इस फिल्म में भरपूर सस्पेंस है। इसमें आपसी मतभेद होते हैं और वह स्वयं फंस जाते हैं। पूरी फिल्म में मयंक की बेहतरीन कला को देखने का मौका मिलेगा। मयंक ने बताया कि यह उनकी पहली फिल्म हैं। मनीष खींची ने बताया कि मयंक एक बेहतरीन कलाकार है, कोटा के इस युवा को मौका मिला है और उसे आगे भी बड़े बैनर पर उसकी बेहतरीन कला से मौका मिलेगा। डार्क पाथ फिल्म के डायरेक्टर सादिक इकबाल, फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर धनंजय गलानी हैं। प्रोजेक्ट हेड सागर जांबले, एग्जेक्युटिव डायरेक्टर मनोज कुमार हैं। क्रिएटिव हेड नितिन विचारे हैं। डीओपी श्रीकांत असती बॉलीवुड में 10 साल से भी ज्यादा का अनुभव रखते हुए उन्होंने राजनीति, चक्रव्यूह जैसी फिल्मों को अपने कैमरे में कैद किया है। पूरी टीम अनुभवी है और निरंतर सफलता के पायदान पर बढ़ती चली जा रही हैं।

मयंक ने चैलेंजिंग किरदार को बखूबी निभाया
कोटा के ही मनीष खींची जो इस फिल्म के निर्माता भी हैं वह खुद भी कलाकार के रूप में अपनी भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना गाइड लाइन की पालना के साथ ही इस फिल्म को शूट किया जाएगा। निर्माता के रूप में मनीष खींची ने भी इस फिल्म में कड़ी मेहनत की है। मयंक व मनीष की जोडी कोटा के गौरव को बढाएगी। ऐसा विश्वास जताया जा रहा है। नितिन विचारे के पास से पहले कई ख्यातनाम कलाकार एक्टिंग सीख चुके हैं, जिसमें हाली में आई तानाजी फिल्म में अजय देवगन के भाई बने देवदत्त नागे, सिम्बा फिल्म में नितेश देशमुख के बेटे का रोल करने वाले मास्टर निहार गीते, सलमान खान के साथ टाइगर बिस्कुट का एड करने वाले परिचित माहात्रे सहित कई कलाकार शामिल हैं।