Hyundai की Staria एमपीवी होगी फैमिली कार, टीजर जारी

0
268

नई दिल्ली। Hyundai ने अपनी अपकमिंग एमपीवी (मल्टी पर्पज व्हीकल) Staria का टीजर जारी कर दिया है। ये एक बड़ी फैमिली कार है जिसमें आप अपनी फैमिली के साथ ट्रैवेल कर पाएंगे। कंपनी ने जो टीजर जारी किया है उसमें इस कार का फ्रंट लुक दिखाई दे रहा है जिसमें इसका डिजाइन किसी फ्यूचरिस्टिक कार जैसा नजर आ रहा है। आपको बता दें कि इस कार में बेहतरीन फीचर्स को शामिल किया जाएगा।

आपको बता दें कि हुंडई स्टारिआ के फ्रंट में लार्ज मेश ग्रिल, फ्रंट पोर्शन में बोनट पर LED DRL के साथ स्क्वायर शेप हेडलैम्प यूनिट दिए गए हैं जो इस कार को बेहद ही आकर्षक लुक देते हैं। ये एक सेवन सीटर एमपीवी होगी जिसमें आसानी से बड़ी फैमिली बैठ सकती है। भारत में पहले से इस सेगमेंट के कई सारे वाहन मौजूद हैं और अब हुंडई भी अपनी अपकमिंग एमपीवी के साथ इस सेगमेंट में कदम रखने जा रहा है।

आपको बता दें कि इस एमपीवी के पिछले हिस्से का डिजाइन भारत में मिलने वाली किसी आम एमपीवी जैसा ही है लेकिन अगर फ्रंट लुक की बात करें तो ये किसी फ्यूचरिस्टिक एमपीवी जैसा है जो काफी अट्रैक्टिव लग रहा है। आम तौर पर एमपीवीज का डिजाइन लगभग सामान्य रहता है लेकिन हुंडई की नई एमपीवी का लुक और स्टाइल आम एमपीवीज से अलग होगा।

आपको बता दें कि स्टारिआ में ग्राहकों को एक्सपेंसिव पैनारोमिक विंडो एयर लोवर बेल्ट लाइन दी जा सकती हैं। इन फीचर्स की बदौलत इस कार को एक प्रीमियम फील मिलता है जो भारत भारत में मिलने वाली कई एमपीवीज में नहीं मिलता है। अर्टिगा, किआ कार्निवल और डैटसन गो प्लस, रेनॉ ट्राइबर जैसी एमपीवीज से कड़ी टक्कर मिलने वाली है।

भारत में मल्टी पर्पज वाहनों की बिक्री तेजी से बढ़ रही है। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लोग अब ऐसी कार से सफर करना पसंद कर रहे हैं जिसमें आसानी से बड़ी फैमिली बैठ सके और कई वाहनों की जरूरत ना पड़े।