ड्रग्स केस: एक्ट्रेस दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला का मेडिकल परीक्षण

0
322

मुंबई। ड्रग्स केस में अरेस्ट किए गए दीया मिर्जा के पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला का मंगलवार को मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया गया। उन्हें मुंबई स्थित बल्लार्ड एस्टेट में मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया गया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने राहिल फर्नीचर वाला को ड्रग्स केस में अरेस्ट किया है। एनसीबी ने दीया मिर्जा के पूर्व मैनेजर और उसकी बहन को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है।

इसके अलावा ब्रिटिश मूल के भी दो लोगों की गिरफ्तारी की गई है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि गिरफ्तार किए गए लोगों का कनेक्शन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स केस से भी है।

एनसीबी की ओर से गिरफ्तार किए गए ब्रिटिश नागरिक पर 200 किलोग्राम गांजे की तस्करी का आरोप है। दरअसल एनसीबी को गांजे की तस्करी को लेकर इनपुट मिला था, जिसके बाद उसने एक ऑपरेशन चलाया था और फिर इन 4 लोगों को उसने अरेस्ट किया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एनसीबी, ईडी और सीबीआई मामले की जांच कर रहे हैं। एक्टर की मौत का ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी को भी जांच में शामिल किया गया था। इस सिलसिले में एनसीबी अब तक कई दिग्गज बॉलीवुड सिलेब्रिटीज से पूछताछ कर चुकी है।

इन लोगों में एक्टर अर्जुन रामपाल, उनकी बहन, गर्लफ्रेंड और उसका भाई शामिल हैं। यही नहीं इस मामले में दीपिका पादुकोण समेत कई अन्य सिलेब्रिटीज के गैजेट्स भी जांच के लिए जमा किए गए हैं। गौरतलब है कि बीते साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

इसके बाद जांच में ड्रग्स का कनेक्शन सामने आया था। बता दें कि इंडस्ट्री के ड्रग्स कनेक्शन की जांच को लेकर कंगना रनौत, रवि किशन जैसे एक्टर्स ने निशाना साधा था। वहीं इस पर आपत्ति जताते हुए जया बच्चन ने कहा था कि कुछ लोग उस थाली में ही छेद कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने खाया है।