सुशांत केस : दिनेश विजान की कंपनी ने 17 करोड़ के भुगतान पर दी सफाई

0
41
सुशांत फिल्म राब्ता में

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के केस में मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 14 अक्टूबर को प्रोड्यूसर दिनेश विजान से पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि ईडी की टीम ने सुशांत को हुए पेमेंट के मिसिंग होने के बारे में पूछताछ की थी। अब इस मामले पर दिनेश विजान के मैडॉक फिल्म्स के प्रवक्ता की सफाई सामने आई है। इस स्टेटमेंट में बताया गया है कि दिनेश विजान या उनकी कंपनी ने सुशांत को कोई 17 करोड़ रुपये का पेमेंट नहीं किया था।

रिपोर्ट के मुताबिक यह बात जान लें कि मैडॉक फिल्म्स ने हंगरी में सुशांत को कोई पेमेंट नहीं किया था। मैडॉक को सुशांत की फी के तौर पर कोई 17 करोड़ रुपये भी नहीं मिले हैं या हंगरी से कोई पैसा मिला है जैसा कि आपके आर्टिकल में दावा किया गया है। हमने सुशांत को फिल्म राब्ता के लिए एग्रीमेंट के मुताबिक पूरा पेमेंट कर दिया था जिसे उन्होंने हमारे साथ साइन किया था और यह पेमेंट उन्हें भारत में किया गया था।’

स्टेटमेंट में आगे कहा गया, ‘हमने सभी संबंधित डॉक्यूमेंट्स सबूत के तौर पर ईडी को सौंप दिए हैं। यहां यह बात बताना जरूरी है कि हंगरी में हुई शूटिंग के सारे पेमेंट और खर्च टी-सीरीज के द्वारा उठाए गए थे। आप इस बात को टी-सीरीज से कन्फर्म भी कर सकते हैं। मैडॉक फिल्म्स एक जिम्मेदार संस्था है और हम देश के सभी कानूनों का निष्ठापूर्वक पालन करते हैं।’ स्टेटमेंट में कहा गया है कि दिनेश विजान की कंपनी पूरे तौर पर ईडी के साथ जांच में सहयोग कर रही है।

बता दें कि दिनेश विजान हाल में दुबई से भारत वापस आने वाले हैं और नियमों के मुताबिक उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए हैं। नियमों के मुताबिक वह ऐसी स्थिति में भारत वापस नहीं आ सकते हैं और वह दुबई में ही हैं। वह जल्द ही भारत वापस लौटेंगे जिसके बाद उनसे दोबारा ईडी की टीम पूछताछ कर सकती है।

फैमिली ऐल्बम से श्वेता ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया है, ‘यह साल 2016 का अक्टूबर का महीना था। भाई ने मुझे कहा कि मैं अमेरिका से आ जाऊं ताकि हम सभी साथ मिलकर थिअटर में धोनी मूवी देख सकें।’

श्वेता ने आगे लिखा है, ‘मुझे उसपर बहुत गर्व था और इतनी उत्साहित थी कि मैंने पहली फ्लाइट पकड़ी और इंडिया आ गई। फिर हमने भाई की सफलता को साथ मिलकर सेलिब्रेट किया। मैं आपको बहुत मिस करती हूं भाई। ईश्वर मुझे इस नुकसान को सहने की शक्ति दें।’

बता दें कि श्वेता लगातार अपने भाई के लिए न्याय की गुहार सोशल मीडिया पर लगा रही हैं। इतना ही नहीं वह लोगों से ग्लोबल प्रेयर मीट में शामिल होने उनके लिए भारी संख्या में लोगों से गायत्री मंत्र तक का जाप करवाया है। सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग करने वालों में शामिल रही हैं श्वेता।

सुशांत केस में ड्रग एंगल से जांच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती के घर पर रेड की है। बताया जा रहा है कि रिया और उनके भाई शौविक की चैट सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने शुक्रवार तड़के रिया के घर छापेमारी की। कहा जा रहा है कि एनसीबी को इस मामले में कई सबूत मिल चुके हैं।