ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह के बाद अब उनके पति हर्ष भी गिरफ्तार

0
102

नई दिल्ली। कॉमेडियन भारती सिंह एवं उनके पति हर्ष लिंबाचिया को आज लंबी पूछताछ के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने ड्रग्स का सेवन करने की बात स्वीकार की है। नशीले पदार्थों की खरीद-फरोख्त करनेवाले एक व्यक्ति से पूछताछ में भारती सिंह का नाम सामने आने के बाद एनसीबी के अधिकारियों ने शनिवार की सुबह सात बजे भारती सिंह के लोखंडवाला काम्प्लेक्स स्थित घर एवं कार्यालय पर एक साथ छापा मारा।

करीब साढ़े छह घंटे चली उनके फ्लैट की तलाशी में एनसीबी को ड्रग्स बरामद हुआ। घर पर पूछताछ के दौरान भारती और हर्ष एनसीबी के कई सवालों के संतोषजनक जवाब नहीं दे सके, तो उन्हें एनसीबी के बेलार्ड एस्टेट स्थित कार्यालय में ले जाकर उनसे पूछताछ शुरू की गई। वहां चली करीब साढ़े चार घंटे पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया। करीब डेढ़ घंटे पर उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया। भारती सिंह एक हास्य कलाकार हैं और वह कई शो कर चुकी है। जबकि उनके पति हर्ष लिंबाचिया एक स्क्रिप्ट राइटर है और वह कई शो की स्क्रिप्टिंग करते रहते हैं।

NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा था और दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया है। भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया दोनों ने गांजे का सेवन करने की बात स्वीकार की है। भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और हर्ष लिम्बाचिया से पूछताछ चल रही है।’

कॉमेडियन भारती सिंह को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कई घंटों की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया है। शनिवार को एनसीबी के अधिकारियों ने भारती के मुंबई स्थित आवास पर छापा मारा था और ड्रग्स बरामद की थी। भारती सिंह का नाम एक ड्रग पेडलर से पूछताछ के दौरान सामने आया था और उनके घर की तलाशी में ‘ड्रग्स की बरामदगी हुई हैl’ अधिकारी ने यह भी बताया कि उन्होंने दो अन्य स्थानों पर भी तलाशी ली है।

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया दोनों मिलकर भी कॉमेडी करते हैl दोनों अक्सर शो में भी साथ नजर आते हैंl एनसीबी इसके पहले पूछताछ के लिए कई कलाकारों को बुला चुका हैl इनमें सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह शामिल हैंl