एलीट मिस राजस्थान/ कोटा ऑडिशन में शिवानी, प्रियंका, वंशिका हुई चयनित

0
73

कोटा । शहर में फैशन और ग्लैमर का तिल्सिम का जलवा बिखेरा, जहां हुनर की परख के साथ गर्ल्स ने अपने कॉन्फिडेंस के साथ जजेस के दिल जीतने की कोशिश की। कुछ ऐसा ही नजारा था एलीट मिस राजस्थान 2020 (Elite miss rajasthan 2020) कोटा ऑडिशन राउंड का। राजस्थान के सबसे बड़े और प्रतिष्ठित ब्यूटी पैजेंट अपने सांतवें सीजन के ऑडिशन का शनिवार को माहेश्वरी रिसोर्ट में आयोजित किया।

इस दौरान कोटा ऑडिशन में लगभग 95 गर्ल्स ने हिस्सा लिया। जिसमें से शिवानी पंचोली, प्रियंका माथुर और वंशिका बजाज फाइनलिस्ट्स बन सीधा फिनाले में अपनी जगह बनाई है। इस दौरान एलीट मिस राजस्थान 2020 के कोटा डायरेक्टर आयुष विजय ने गर्ल्स का कॉन्फिडेंस बढ़ाया।

साथ ही जजेस के तौर पर फेस ऑफ़ एलीट मिस राजस्थान शेविया गौतम, एलीट मिस राजस्थान 2015 सोनाक्षी चानना, एलीट मिस राजस्थान 2014 सुरभि जोशी, एलीट मिस राजस्थान 2018 तृप्ति शर्मा, एलीट मिस राजस्थान 2019 फाइनलिस्ट डॉ. आशी वर्मा और एलीट मिस राजस्थान 2019 राइज़िंग स्टार इशिका धभाई के साथ ही डेज़ी चौधरी, जया मीणा, सय्यद अल्मास ने गर्ल्स का कॉन्फिडेंस, एटीट्यूड, कैटवॉक, सेल्फ प्रेजेंटेशन, कम्युनिकेशन स्किल्स, टैलेंट को परखा।

कार्यक्रम के आगाज़ के साथ ही सबसे महत्वपूर्ण ध्यान सेफ्टी और सेनिटेशन पर रखा गया। जहां सरकार के निर्देशों की पालना करते हुए ऑडिशन स्थल पर बायो सिक्योर बबल, कम्पलीट सेनिटाइज़ेशन, नो मास्क नो एंट्री का पूरा ध्यान रखा गया। इसी के साथ ही सभी कंटेस्टेंट्स को मास्क और सेनिटाइज़र के साथ ही ऑडिशन हॉल में एंट्री दी गई।