6000mAh बैटरी के साथ होगा Samsung Galaxy M42 लॉन्च

0
166

नई दिल्ली। सैमसंग अपनी M-सीरीज में कम से कम 4 स्मार्टफोन्स पर काम कर रही है। Galaxy M02 एंट्री-लेवल स्मार्टफोन को इस महीने के आखिर में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं Galaxy M12 को हाल ही में CAD रेंडर्स में देखा गया था। इसके अलाावा, दक्षिण कोरियाई कंपनी Galaxy M42 और Galaxy M62 स्मार्टफोन्स पर भी काम कर रही है। अब एम42 को 3C सर्टिफिकेशन प्लैटफॉर्म पर देखा गया है। लिस्टिंग से डिवाइस की बैटरी क्षमता की पुष्टि हुई है।

3C लिस्टिंग से खुलासा होता है कि EB-BM425ABY बैटरी की क्षमता 5830mAh की है। इससे संकेत मिलते हैं कि आने वाले गैलेक्सी एम42 स्मार्टफोन में टिपिकल बैटरी क्षमता 6000mAh होगी। बैटरी को DEKRA और BIS सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है। BIS लिस्टिंग से संकेत मिलते हैं कि Galaxy M42 भारत में लॉन्च हो सकता है।

सितंबर में खुलासा हुआ था कि गैलेक्सी एम42 में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। हैंडसेट में 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया जाएगा। दक्षिण कोरियाई कंपनी द्वारा सितंबर में अपना सॉफ्टवेयर डिवेलप करने की खबरें भी आई थीं। ऐसी भी खबरें हैं कि डिवाइस इसी साल के आखिर में लॉन्च हो सकती हैं। अभी, गैलेक्सी एम42 के स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

बता दें कि गैलेक्सी एम12 के CAD रेंडर्स की तस्वीरें टिप्स्टर OnLeaks ने शेयर की हैं। इन तस्वीरों से खुलासा हुआ है कि गैलेक्सी एम42 का रियर डिजाइन गैलेक्सी एम42 5G की तरह होगा। फोन में 6.5 इंच डिस्प्ले, क्वाड रियर कैमरे और किनारे पर फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे फीचर्स हो सकते हैं। गैलेक्सी एम62 की बात करें तो इसे 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here