पूछताछ के बाद अर्जुन रामपाल ने की NCB की तारीफ, जानिए क्यों

0
186

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत में सामने आए ड्रग कनेक्शन की जांच बीते कई दिनों से नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) कर रहा है। इस मामले में अब बॉलीवुड सितारों पर शिंकजा कसता जा रहा है। शुक्रवार को एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल से पूछताछ की। बाहर निकलते समय अर्जुन ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया।

अर्जुन रामपाल ने मीडिया ने कहा, ‘ड्रग्स से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। मेरे घर से कुछ दवाइयां मिली थीं, जिसकी प्रिसक्रिप्शन मैंने एनसीबी को दे दी है। मैं जांच में पूरी तरह से सहयोग कर रहा हूं। एनसीबी काफी अच्छा काम कर रही है।’

इससे पहले एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिनों तक पूछताछ की थी। शुक्रवार को अदालत में उनके दोस्त पॉल बरटेल को पेश किया गया, जहां से बार्टेल को 25 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

कुछ दिन पहले एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की थी। उनके घर से लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे उपकरणों को जब्त किया गया था। जिसके बाद एनसीबी ने अभिनेता और ग्रैब्रिएला को समन भेजा था।

बता दें बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में एनसीबी ने अब तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से पूछताछ कर चुकी है, लेकिन अर्जुन रामपाल का नाम ड्रग्स कनेक्शन में तब सामने आया है, जब उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई को एनसीबी ने गिरफ्तार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here