Samsung Galaxy A52 5G जल्द होगा लॉन्च, जानिए खूबियां

0
213

नई दिल्ली। Samsung इस साल साल अपने कई नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर चुका है और यह सिलसिला अभी भी जारी है। कंपनी के स्मार्टफोन रेंज में अब एक और नया सामार्टफोन Galaxy A52 5G जुड़ने वाला है। हाल में सैमसंग के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है। गीकबेंच लिस्टिंग में आने के बाद अब ऐसा माना जा रहा है कि गैलेक्सी A52 5G की लॉन्च डेट ज्यादा दूर नहीं है।

6जीबी रैम और ऐंड्रॉयड 11 ओएस
गीकबेंच लिस्टिंग पर यह स्मार्टफोन मॉडल नंबर SM-A526B से लिस्ट है। लिस्टिंग की मानें तो इस डिवाइस को सिंगल कोर टेस्ट में 298 और मल्टी-कोर टेस्ट में 1001 अंक मिले हैं। 6जीबी रैम से लैस यह फोन ऐंड्रॉयड 11 ओएस पर काम करता है।

मिल सकता है स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर
इस लिस्टिंग में फोन के प्रोसेसर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, यह ‘lito’ कोडनेम को 1.80Ghz के बेस फ्रीक्वेंसी वाले प्रोसेसर के साथ लिस्ट किया गया है। ग्राफिक्स के लिए दिए गए अड्रीनो 619 से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फोन स्नैपड्रैगन 750G चिपसेट के साथ आएगा।

64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा
सितंबर में खुलासा हुआ था कि यह फोन 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस वाले क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ आएगा। फोन में इसके अलावा एक अल्ट्रावाइड ऐंगल सेंसर, एक मैक्रो लेंस और एक डेप्थ असिस्ट लेंस दिया गया है। बाकी लेंस कितने मेगापिक्सल के होंगे इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी बाहर नहीं आई है।

गैलेक्सी A72 5G में होंगे पांच रियर कैमरे
हाल में आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि गैलेक्सी A52 5G का मेन कैमरा सैमसंग इलेक्ट्रो-मेकैनिक्स सप्लाई करेगी। इसी रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि सैमसंग गैलेक्सी A72 5G कंपनी का पेंटा कैमरा सेटअप वाला पहला स्मार्टफोन होगा। अफावाह है कि इसमें 64 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल और एक 3x टेलिफोटो लेंस दिया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here