किआ सॉनेट कार का लंबा वर्जन 11 नवंबर को होगा लॉन्च

0
217

नई दिल्ली। किआ मोटर्स ने हाल ही में भारत में Kia Sonet लॉन्च की थी। भारत में इस कार को कॉम्पैक्ट SUV के तौर पर लॉन्च किया गया है। इस कार को भारत में ही बनाया जाता है। किआ की इस मेड इन इंडिया कार की मैन्युफैक्चरिंग कंपनी के अनंतपुर प्लांट में की जाती है। अब इस कार का ज्यादा लंबा वर्जन लॉन्च होने जा रहा है।

मलेशिया में लॉन्च होगा ज्यादा लंबा मॉडल
किआ मोटर्स मलेशिया में किआ सॉनेट का जो वर्जन लॉन्च करने वाली है उसकी लंबाई भारतीय वर्जन से 125mm ज्यादा लंबी है। भारत में बनी यह कार कंपनी करीब 70 देशों में एक्सपोर्ट करेगी। कंपनी 11 नवंबर को नई किआ सॉनेट मलेशिया में लॉन्च करेगी।

आधुनिक फीचर्स से लैस कार
किआ की इस कॉम्पैक्ट SUV को 10.25 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंटमेंट के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा इस कार में Bose का 7 स्पीकर सिस्टम, इलेक्ट्रिक सनरूफ, फ्रंट वेंटिलेटेड सीट्स दी गई हैं। इस कनेक्टेड कार को स्मार्टवॉच से भी कनेक्ट किया जा सकता है।

मिलते हैं 3 इंजन ऑप्शन
भारत में किआ ने इस कार को 3 इंजन ऑप्शन के साथ पेश किया है। इसके अलावा इस कार के साथ आपको 5 स्पीड मैनुअल, सिक्स स्पीड मैनुअल, 6 स्पीड AT और 6 स्पीड iMT का ऑप्शन मिलता है। किआ सॉनेट GT Line को 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन वेरियंट्स मिलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here