लेनोवो लीजन फोन के साइड में दिया सेल्फी कैमरा, रियर कैमरा भी सेंटर में मिलेगा

0
214

नई दिल्ली। चीनी कंपनी लेनोवो जल्द ही कुछ अलग तरह का स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन का नाम लेनोवो लीजन फोन डुअल होगा। इस स्मार्टफोन को खासतौर पर गेमिंग यूजर्स के लिए तैयार किया है। फोन की खास बात है कि इसमें फ्रंट कैमरा फोन के साइड में मिलेगा। वहीं, रियर कैमरा की पोजिशन भी सेंटर में फिक्स की गई है। इस स्मार्टफोन की लिस्टिंग कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर देखी गई है।

लेनोवो लीजन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर मिलेगा। वहीं, इसकी डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 144Hz हो सकती है। इतने पावरफुल प्रोसेसर और डिस्प्ले की वजह से गेमिंग का मजा कई गुना बढ़ जाएगा। कंपनी की तरफ से इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई बयान नहीं आया है, लेकिन ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्टिंग के बाद ऐसा माना जा रहा है कि इसे भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

लेनोवा लीजन फोन डुअल के फीचर्स
इसमें 6.65 इंच फुल-HD+ एमोलेड डिस्प्ले मिल सकता है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080×2340 पिक्सल होगा। फोन को 16GB LPDDR5 रैम और 256/512GB के ऑनबोर्ड UFS 3.1 स्टोरेज वैरियंट में लॉन्च किया जा सकता है। फोन में 2,500mAh की दो बैटरी होंगी। यानी इसमें कुल 5000mAh की बैटरी मिलेगी। ऐसा माना जा रहा है कि ये बैटरी 90 वॉट की टर्बो पावर चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

फोन का सबसे खास पार्ट इसका कैमरा है। फोन में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाला डुअल रियर कैमरा मिलेगा। इसका सेकंडरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का होगा। इसमें साइड से निकलने वाला 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया है। ये स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा। वहीं, 4G LTE, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.0, दो USB Type C पोर्ट्स जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन भी मिलेंगे। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here