नाजिया नसीम बनीं KBC 12 शो की पहली करोड़पति

0
300

मुंबई। कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन को जल्द ही पहली करोड़पति कंटेस्टेंट जल्द ही मिलने वाली है। सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में नाजिया नसीम नाम की कंटेस्टेंट हॉट सीट पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। अमिताभ बच्चन ने उनसे 15वां सवाल पूछते हैं जो कि एक करोड़ रुपये का होता है। नाजिया इस सवाल का सही जवाब देकर 1 करोड़ रुपये जीत जाती हैं।

नाजिया इस सीजन की पहली कंटेस्टेंट हैं, जो एक करोड़ रुपये जीत गई हैं। वीडियो में अमिताभ बच्चन, नाजिया की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। वह कहते हैं कि आपने बहुत अच्छा गेम खेला है। इसके बाद वह नाजिया के सामने 7 करोड़ रुपये का रखते हैं। अमिताभ बच्चन ने नाजिया से कहते हैं कि बहुत होशियारी के साथ खेलिएगा। इस पर नाजिया कहती हैं रिस्क तो लिया ही मैंने जिंदगी में एक और बार सही।

ऐसे में यह एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। नाजिया 7 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब देती है या फिर क्विट करती हैं, यह तो पूरा एपिसोड देखने पर ही पता चलेगा। 11 नवंबर को इस एपिसोड को टेलिकास्ट किया जाएगा। बताते चलें कि केबीसी के सीजन 12 में नाजिया से पहले छवि कुमार ने भी 50 लाख रुपये के सवाल तक का सफर तय कर लिया था, लेकिन उन्होंने एक करोड़ के सवाल पर गेम छोड़ दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here