रिया चक्रवर्ती की FIR पर सुशांत की बहनें क्या बोलीं, जानिए

0
293

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अभिनेता की बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। रिया ने सुशांत की बहन मीतू सिंह और प्रियंका सिंह पर कथित धोखाधड़ी और अपने भाई के लिए दवाइयों का फर्जी पर्चा बनाने का आरोप लगाया। इसके खिलाफ प्रियंका और मीतू ने एफआईआर खारिज करने के लिए याचिका दायर की थी। अब इसी याचिका पर उन्होंने अपना जवाब जारी करते हुए कहा कि रिया ने जो उन पर आरोप लगाए हैं वो सभी मनगढ़ंत हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और मीतू सिंह ने कहा कि उनके खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने जो शिकायत दर्ज कराई है, वह मनगढ़ंत कहानी है जिसका कोई आधार नहीं है। इसमें जो तथ्य रखे गए हैं वह सभी भ्रामक हैं। उन्होंने कहा कि रिया उनसे बदला लेना चाहती हैं और साथ ही व्यक्तिगत तौर पर ऊटपटांग आरोप लगाकर उन्हें परेशान करना चाहती हैं।

सुशांत की बहनों ने वकील के जरिए जवाब देते हुए कहा कि रिया चक्रवर्ती ने जानबूझकर वह पत्र छिपाया जो उन्होंने खुद 14 सितंबर को मुंबई पुलिस को लिखा था। इस पत्र में उन्होंने लिखा था कि धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने ) के तहत एफआईआर दर्ज नहीं की जा सकती। 

इससे पहले मुबंई पुलिस ने कोर्ट को बताया था कि सुशांत की बहनों के खिलाफ दर्ज एफआईआर से अपराध उजागर हुआ है। बांद्रा पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक निखिल कापसे ने एक हलफनामा करते हुए कहा कि राजपूत की बहनों के खिलाफ एफआईआर दायर करके पुलिस सीबीआई की जांच को ‘प्रभावित करने या पटरी से उतारने’ की कोशिश नहीं कर रही है।

क्या है आरोप
रिया का आरोप है कि सुशांत की बहन ने दिल्ली के एक डॉक्टर की मदद से फर्जी मेडिकल पर्चा भेजा जिसमें अभिनेता की घबराहट दूर करने वाली दवाइयां देने की बात की गई थी। इसकी मदद से डॉक्टर द्वारा राजपूत की असल में जांच किए बिना संभवत: साइकोट्रोपिक सब्सटेंस दिए गए और राजपूत की आत्महत्या में संभवत: इसका भी हाथ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here