दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश की गिरफ्तारी पर 7 नवंबर तक रोक

0
232

मुंबई। मुंबई सेशन कोर्ट ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को अंतरिम राहत देते हुए 7 नवंबर तक उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। हालांकि, अदालत ने इस बीच उन्हें एनसीबी ऑफिस में जाकर अपना बयान दर्ज करवाने के लिए भी कहा है। मामले की अगली सुनवाई 7 नवंबर को फिर से होगी।

दो बार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा समन करने के बाद भी वे जांच एजेंसी के सामने पूछताछ के लिए हाजिर नहीं हुईं हैं। इसके बाद गुरुवार को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस (NDPS) अधिनियम के तहत उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्‍स ऐंगल सामने आने के बाद तमाम बड़े सिलेब्रिटीज से पूछताछ हुई थी। इसमें दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश भी शामिल थीं जिनसे नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) ने सवाल-जवाब किए थे। अब कहा जा रहा है कि वह कई दिनों से लापता हैं।

करिश्मा प्रकाश का KWAN से इस्तीफा
ड्रग्‍स केस में पूछताछ के बाद एनसीबी ने करिश्‍मा को समन भेजा था। अब लेटेस्‍ट रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्‍मा ने KWAN टैलंट मैनेजमेंट कंपनी में अपनी पोजिशन से इस्‍तीफा दे दिया है। सूत्र ने कन्‍फर्म किया है कि करिश्‍मा ने 21 अक्‍टूबर 2020 को अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया और अब वह कंपनी की कर्मचारी नहीं हैं। रिजाइन से पहले वह दीपिका पादुकोण के साथ जुड़ी हुई थीं।

करिश्‍मा को दोबारा समन
बता दें, करिश्‍मा के घर से एनसीबी ने ड्रग्‍स सीज किए थे। अधिकारियों ने दोबारा उन्‍हें समन भेजा। यही नहीं, करिश्‍मा के घर पर समन की कॉपी भी चस्‍पा की गई लेकिन न ही वह अपने घर पर मिलीं, न ही उन्‍होंने समन पर रिस्‍पॉन्‍स दिया।

करिश्‍मा ने अग्रिम जमानत के लिए किया अप्‍लाई
एक न्‍यूज रिपोर्ट के मुताबिक, करिश्‍मा ने अग्रिम जमानत के लिए मुंबई स्‍थित स्‍पेशल नारकोटिक्‍स ड्रग्‍स ऐंड साइकोट्रोपिक सब्‍सटेंसेस (NDPS) कोर्ट में अप्‍लाई किया था। रिपोर्ट की मानें तो एनसीबी ने करिश्‍मा के घर से 1.7 ग्राम चरस और सीबीडी ऑयल की दो बॉटल्‍स को रिकवर किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here