Redmi Note 9 सीरीज में जल्द लॉन्च होगा 108 MP का फोन

0
157

नई दिल्ली। भारत में सबसे ज्यादा स्मार्टफोन बेचने वाली कंपनी शाओमी पॉप्युलर रेडमी 9 सीरीज का विस्तार करते हुए इस सीरीज में 3 और नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने वाली है, जिनमें एक मॉडल में 108 मेगापिक्सल का धांसू कैमरा सेंसर हो सकता है। बीते दिनों खबरें आ रही थीं कि रेडमी नोट 10 सीरीज के फोन जल्द ही लॉन्च हो सकते हैं, लेकिन अब एक मशहूर टिप्स्टर ने चीन की माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो के हवाले से कहा है कि रेडमी नोट 10 सीरीज लॉन्च से पहले रेडमी नोट 9 सीरीज के 3 स्मार्टफोन लॉन्च होंगे। हालांकि, इन स्मार्टफोन्स के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन एक फोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप होगा।

Digital Chat Station के मुताबिक माना जा रहा है कि रेडमी 9 सीरीज में लॉन्च होने वाला एक स्मार्टफोन रेडमी का पहला फोन होगा, जिसमें 108 एमपी का कैमरा होगा, जो कि सैमसंग के ISOCELL HM2 सेंसर वाला होगा। शाओमी ने Mi ब्रैंड के एमआई 10 में 108 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया है, लेकिन रेडमी में अब तक इतना पावरफुल कैमरा नहीं आया है।

नवंबर के तीसरे या चौथे हफ्ते में रेडमी नोट 9 सीरीज के ये स्मार्टफोन लॉन्च हो सकते हैं और माना जा रहा है कि रेडमी नोट 9 सीरीज का 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन सबसे सस्ता फोन होगा, जिसमें इतना पावरफुल कैमरा होगा।

क्या कुछ होगा रेडमी नोट 10 सीरीज में
शाओमी रेडमी नोट 10 सीरीज की बात करूं तो लंबे समय से खबरें आ रही हैं कि इस सीरीज के फोन 4G और 5G कनेक्टिविटी के साथ आएंगे और इनमें 108 एमपी का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। इस सीरीज के फोन बड़ी स्क्रीन के साथ ही 120Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट के साथ होंगे और इनमें गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन होगा। इस सीरीज के फोन में पंच होल सेल्फी कैमरा के साथ ही रियर में सर्कुलर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। आने वाले समय में रेडमी नोट 10 सीरीज के स्मार्टफोन की बाकी खूबियों के साथ ही लॉन्च डेट और संभावित कीमत की जानकारी भी सामने आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here