होंडा Amaze और WR-V नए अवतार में लॉन्च, कीमत 7.96 लाख से शुरू

0
267

नई दिल्ली। होंडा कार इंडिया ने त्योहारी सीजन को देखते हुए भारतीय बाजार में अपने लोकप्रिय कार Amaze और WR-V का ‘Exclusive Edition’ लॉन्च कर दिया है। जो अमेज के पेट्रोल और डीजल दोनों के VX (AMT) और CVT मॉडल पर बेस्ड होगा। दिवाली से कुछ दिन पहले कंपनी भारत में मिड-साइज सेडान सेगमेंट और सब-काम्पैक्ट क्रॉसओवर सेगमेंट में ग्राहकों के बड़े समूह को आकर्षित करना चाहती है।

डिजाइन में बदलाव: नया एक्सक्लूसिव एडिशन WR-V के मैन्युअल VX मॉडल के साथ-साथ डीजल पर भी उतारा गया है। इसमें सॉग सीट कवर, स्पेशल बॉडी ग्राफिक्स, फॉग लैंप और ट्रंक पर क्रोम गार्निश के अलावा स्टेप इल्यूमिनेशन और फ्रंट फुट लाइट दी गई है। वहीं अमेज के नए एडिशन में विंडो क्रोम मोल्डिंग, फॉग लैंप और ट्रंक पर क्रोम गार्निश, साबर ब्लैक सीट कवर्स, फंक्शनल आर्म रेस्ट, स्टेप इल्यूमिनेशन और फ्रंट फुट लाइट और एक ‘एक्सक्लूसिव एडिशन’ सिगन्नेचर मिलता है।

कीमत: होंडा अमेज के ‘Exclusive Edition’ पेट्रोल एमटी की कीमत 7.96 लाख रुपये से शुरू होती है, वहीं इसके डीजल एटी(AT) की कीमत 9.99 लाख रुपये तय की गई है। इसके साथ ही WR-V के ‘एक्सक्लूसिव एडिशन’ पेट्रोल की कीमत 9.69 लाख और डीजल की कीमत 10.99 लाख एक्स शोरूम, दिल्ली तय की गई हैं।

वर्तमान में कीमत: होंडा अमेज की वर्तमान में कीमत 6.17 लाख रुपये से लेकर 9.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है। वहीं यह कार चार वेरिएंट्स ई, एस, वी, और वीएक्स में उपलब्ध है। कंपनी इसके साथ दो इंजन 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल का विकल्प देती है। वहीं होंडा ने फेसलिफ्टेड WR-V को हाल ही में 8.50 लाख रुपये में लॉन्च किया है। यह कार दो वेरिएंट्स SV और VX में उपलब्ध है। इसमें कंपनी 1.2-लीटर पेट्रोल के साथ 1.5-लीटर डीजल का विकल्प देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here