Realme X7 Pro 5G स्मार्टफोन जल्द होगा भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
186

नई दिल्ली। Realme तेजी से अपने स्मार्टफोन की रेंज को बढ़ा रही है। इसी कड़ी में पिछले महीने चीन में Realme X7 के साथ Realme X7 Pro 5G को लॉन्च किया था। ग्लोबल लॉन्च से पहल इस हैंडसेट को अलग-अलग सर्टिफिकेशन वेबसाइट से सर्टिफाइ किया जा रहा है। इसी बीच यह भी खबर आ रही है कि रियलमी X7 प्रो 5G भारत के BIS सर्टिफिकेशन पर भी लिस्ट हो चुका है।

टिप्स्टर सुधांशु ने अपने ट्विटर हैंडल के रियलमी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की BIS लिस्टिंग को शेयर किया है। डिवाइस का मॉडल नंबर RMX 2121 है और इसे 22 अक्टूबर को सर्टिफाइ किया गया है। यह मॉडल नंबर उसी डिवाइस का है जिसे NBTC सर्टिफिकेशन मिला था और इसे ही चीन में लॉन्च किया गया है। BIS लिस्टिंग और माधव सेठ से ट्वीट के आधार पर कहा जा सकता है कि रियलमी X7 प्रो 5G जल्द ही भारत में एंट्री कर सकता है।

रियलमी X7 प्रो 5G के स्पेसिफिकेशन
फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.55 इंच का sAMOLED डिस्प्ले दिया गया है। 8जीबी तक के LPDDR4x रैम के साथ आने वाले इस फोन में 256जीबी का UFS 2.1 स्टोरेज दिया गया है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में MediaTek Dimensity 1000+ SoC प्रोसेसर दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में आपको चार रियर कैमरे मिलेंगे। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और एक डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का पंच होल कैमरा दिया गया है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है। फोन ऐंड्रॉयड 10 आउट ऑफ द बॉक्स पर बेस्ड Realme UI पर काम करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here