Samsung Galaxy A70s को मिला अपडेट, जानें क्या है खास

0
196

नई दिल्ली। Samsung Galaxy A70s यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है। कंपनी ने इस पॉप्युलर स्मार्टफोन के लिए लेटेस्ट अपडेट OneUI 2.5 रोल आउट किया है। चेंजलॉग के अनुसार इस अपडेट में कंपनी वायरलेस Dex सपॉर्ट मिलने के साथ सैमसंग कीबोर्ड और कैमरा ऐप को भी बेहतर किया गया है। इसके अलावा नए अपडेट के आने से ऑल्वेज ऑन डिस्प्ले फंक्शन भी ऑप्टिमाइज हुआ है। कंपनी नए फर्मवेयर अपडेट में अक्टूबर 2020 सिक्यॉरिटी पैच भी दे रही है।

कंपनी का यह अपडेट बिल्ड नंबर A707FDDU3BTH4 के नाम से रोलआउट हो रहा है। अपडेट का साइज 1.6 जीबी है। इस अपडेट को कंपनी डिवाइसेज तक ओवर द एयर (OTA) पहुंचा रही है। अपडेट बैचेज में रिलीज किया जा रहा है। आने वाले कुछ दिनों में यह अपडेट सभी यूजर्स तक पहुंच जाएगा। यूजर चाहें तो इस अपडेट को फोन के सेटिंग्स ऑप्शन में जाकर चेक कर सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी A70s के फीचर
फोन में 1080×2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह फोन वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ आता है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में LED फ्लैश के साथ तीन रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

8जीबी तक के रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी लगी है जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here