Lenovo K12 Note की तस्वीरें हुई लीक, जानें कीमत और फीचर्स

0
157

नई दिल्ली।स्मार्टफोन मेकर कंपनी Lenovo जल्द ही K Note सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। पिछले साल कंपनी ने Lenovo K10 Note स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इस साल कंपनी Lenovo K12 Note फोन ला सकती है। हाल ही में नए स्मार्टफोन की कुछ रेंडर तस्वीरें सामने आई हैं। रिपोर्ट की मानें तो यह Moto G9 Play स्मार्टफोन का ही रीब्रैंडेड वर्जन होगा। बता दें कि मोटोरोला चीनी कंपनी लेनोवो का ही सब्सिडियरी ब्रैंड है।

फोन की तस्वीरों को एक ट्विटर यूजर (@Sudhanshu1414) ने पोस्ट किया है, जिसमें स्मार्टफोन को फ्रंट, रियर और साइड से दिखाया गया है। लुक में सबसे बड़ा अंतर लोगो और इसकी प्लेसमेंट का है। मोटो जी9 में रियर फिंगरप्रिंट के ऊपर मोटोरोला लोगो बना था। हालांकि नए डिवाइस में लेनोवो का लोगो नीचे की तरफ पहुंच गया है।

तस्वीरों से पता चलता है कि स्मार्टफोन ग्रीन और ब्लू कलर में आएगा। कंपनी स्मार्टफोन को भारत में Moto G9 और दूसरे देशों में Moto G9 Play के नाम से बेचती है। टिप्स्टर के मुताबिक, स्पेसिफिकेशंस में सबसे बड़ा बदलाव चार्जिंग स्पीड का होगा। लेनेवो के12 नोट में 15वॉट फास्ट चार्जिंग मिलेगी, जबकि मोटोरोला में 20W फास्ट चार्जिंग दी गई थी।

अभी तक फोन के स्पेसिफिकेशंस की पुष्टि तो नहीं हुई है, हालांकि माना जा रहा है कि स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर, 5000mAh की बड़ी बैटरी और फटॉग्रफी के लिए 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here