Samsung Galaxy S30 लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशंस लीक

0
156

नई दिल्ली।सैमसंग के फ्लैगशिप एस सीरीज के स्मार्टफोन्स की अगली कड़ी यानी सैमसंग गैलेक्सी एस30 (Samsung Galaxy S30 Series) लॉन्च, डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है। सैमसंग अपने फ्लैगशिप एस30 सीरीज के स्मार्टफोन्स अगले साल जनवरी-फरवरी में लॉन्च करने वाली है। इसके साथ ही सैमसंग गैलेक्सी एस30 सीरीज के स्मार्टफोन्स के डिजाइन भी सामने आ गए हैं, जो कि बेहद अलग है। इसी कड़ी में इस धांसू स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस से जुड़ी जानकारी भी लीक हो गई है।

S20 से बड़ा होगा S30
टिप्स्टर Steve Hemmerstoffer (@OnLeaks) ने अपने वॉयस पेज पर सैमसंग गैलेक्सी एस30 के डिजाइन को लेकर बताया है कि सैमसंग का अगला फ्लैगशिप फोन डिजाइन में बेहद अलग रहने वाला है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, गैलेक्सी एस30 का डायमेंशन 151.7 x 71.2 x 7.9m रहेगा। इससे पता चलता है कि गैलेक्सी एस30 एस20 की अपेक्षा ज्यादा चौड़ा होगा। लीक जानकारी में स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी बताया गया है कि गैलेक्सी एस30 में 6.2 इंच का डिस्प्ले है, जिसमें पंच होल सेल्फी कैमरा और एस20 से ज्यादा पतला बेजल्स है।

सैमसंग के फ्लैगशिप एस30 सीरीज के स्मार्टफोन्स की टक्कर आईफोन 12 सीरीज के स्मार्टफोन्स से होगी। सैमसंग ने ऐपल को चुनौती देने की कोशिशें तेज कर दी है और माना जा रहा है कि लुक और स्पेसिफिकेशंस के मामले में भी गैलेक्सी एस30 सीरीज के स्मार्टफोन्स बेहद धांसू होने वाले हैं।