IRCTC करा रहा दक्षिण भारत की सैर, जानिए पूरा प्लान

0
56

नई दिल्ली। दिवाली के बाद अगर आप कहीं ऐसी जगह घूमने का प्लान बना रहे हैं जो प्रकृति के करीब और सुकून भरा हो, तो इंडियन रेलवे कैटरिंग ऐंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (IRCTC) आपके लिए एक शानदार टूर पैकेज लेकर आया है। इस खास पैकेज के तहत आपको दक्षिण भारत की सैर करने का मौका मिल रहा है। ‘DAKSHIN BHARAT YATRA’ नाम के इस 12 रात और 13 दिन के पैकेज की शुरुआत उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से होगी। टूर की शुरुआत 17 नवंबर से होगी।

कहां-कहां घूमने का मिलेगा मौका?
इसमें त्रिवेंद्रम, कन्याकुमारी, रामेश्वरम, मदुरै, तिरुपति, कोवल, तिरुच्चिराप्पल्ल और मल्लिकार्जुन शामिल हैं। यात्रा के दौरान आपको केरल के पद्मनाभस्वामी मंदिर, रामनाथस्वामी मंदिर, मीनाक्षी मंदिर और मल्लिकार्जुन मंदिर सहित अन्य मंदिरों के दर्शन सैर करने का मौका मिलेगा।

इसमें क्या- क्या मिलेगा?
इस टूर पैकेज के तहत यात्रियों को ट्रेन के स्लीपर क्लास में सफर कराया जाएगा। नॉन एसी रूम में ठहराया जाएगा। साइट सीन के लिए यात्रियों को बस से ले जाया जाएगा। टूर पैकेज में ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर शामिल रहेगा।

कितना देना होगा किराया?
अगर आप इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग कराना चाहते हैं तो आपको इसके लिए प्रति व्यक्ति 12,285 रुपए देना होगा। इसमें ग्रुप बुकिंग कराने पर कोई अतिरिक्त छूट नहीं दी जाएगी।

कैसे करा सकते हैं बुकिंग?
आप रिजर्वेशन काउंटर से या IRCTC की वेबसाइट से ऑनलाइन ही इस टूर पैकेज की बुकिंग करा सकते हैं। टूर पैकेज से जुड़ी अधिक जानकारी या इसे ऑनलाइन बुक करने के लिए यहां क्लिक करें