सुशांत केस : NCB ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई को हशीश के साथ पकड़ा

0
145

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद से ही नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) लगातार एक्शन मोड में है। इस मामले में अब तक कई बड़े लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। अब इस केस में एनसीबी ने एक और अहम शख्स को दबोचा है। ये शख्स अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड  गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स का भाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने ड्रग केस में 23वीं गिरफ्तारी की है। अफ्रीकी मूल के निवासी अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को एनसीबी ने हशीश और अल्प्राजोलम की टेबलेट्स के साथ गिरफ्तार किया है। अगिसिलाओस अभिनेत्री और मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स का भाई है। 

इससे पहले एनसीबी ने छापेमारी कर एक ड्रग पैडलर को मुंबई से गिरफ्तार किया था। एनसीबी के अधिकारियों ने मुंबई के सांताक्रूज इलाके में रहने वाले जय मधोक नाम के ड्रग पैडलर को बीते गुरुवार को गिरफ्तार किया था। इस शख्स पर ड्रग्स का इस्तेमाल करने और इसकी सप्लाई करने का आरोप है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया था कि मधोक कोकीन के साथ ही हैश का वितरक भी है।

रिया को जमानत बाकी सबको जेल
ड्रग्स मामले में एनसीबी रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कुक दीपेश सावंत, ड्रग पैडलर जैद, बासित परिहार, धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कार्यकारी निर्माता रहे क्षितिज रवि प्रसाद सहित 22 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। बाम्बे हाईकोर्ट ने सिर्फ रिया को जमानत दी है बाकी सभी आरोपी अभी जेल में हैं।
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित फ्लैट पर मिला था। पहले इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी। बाद में सुशांत के पिता की शिकायत के बाद बिहार पुलिस ने कुछ दिन इस केस की जांच की। लेकिन फिर ये केस सीबीआई के हाथ आ गया। इसके बाद ईडी, सीबीआई और एनसीबी इस केस की मिलकर जांच कर रही हैं।