सुशांत केस: अमित शाह बोले- सीबीआई जांच में सब कुछ साफ हो जाएगा

0
249

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। एम्स ने अपनी फॉरेंसिक रिपोर्ट में सुशांत की हत्या से इनकार किया है और मौत होने का कारण अत्महत्या बताया है। लेकिन सीबीआई अभी भी हर एंगल से जांच करने की बात कह रही है। इस बीच देश के गृहमंत्री अमित शाह ने सुशांत केस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा कि सुशांत केस में मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठ रहे थे। उन्होंने कहा कि हमने सीबीआई जांच की सिफारिश नहीं की बल्कि राज्य सरकार और सुशांत के परिजनों की मांग पर सीबीआई जांच की मंजूरी दी गई। 

अमित शाह ने कहा कि अगर सुशांत सिंह राजपूत की जगह कोई और भी होता तो भी न्यायिक जांच होनी चाहिए। शाह ने कहा कि अभी वो इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। उन्होंने उम्मीद जताई की सीबीआई जांच में सब कुछ साफ हो जाएगा।

मुंबई पुलिस खिसियानी बिल्ली खम्भा नोचे
यहां हम यह बता दें की मुंबई पुलिस इन दिनों सोशल मीडिया के जरिये सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान के न्याय के लिए आवाज उठाने वालों को न केवल परेशान कर रही है, बल्कि उन्हें गिरफ्तार भी किया जा रहा है। मुंबई पुलिस की हालत खिसियानी बिल्ली खम्भा नोचे वाली कहावत चरितार्थ कर रही है।