सुशांत ड्रग केस: एनसीबी की बड़ी कार्रवाई, मुंबई से एक शख्स को किया गिरफ्तार

0
144

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले में एजेंसियां लगातार जांच कर रही हैं। इस केस में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद से नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी नजर बनाए हुए है। बीते कुछ दिनों में एनसीबी ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है। इस सिलसिले में एनसीबी ने छापेमारी कर एक ड्रग पैडलर को मुंबई से धर दबोचा। 

एनसीबी के अधिकारियों ने मुंबई के सांताक्रूज इलाके में रहने वाले जय मधोक नाम के ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है। इस शख्स पर ड्रग्स का इस्तेमाल करने और इसकी सप्लाई करने का आरोप है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि मधोक कोकीन के साथ ही हैश का वितरक भी है।

एनसीबी के मुताबिक गिरफ्तार हुई कई ड्रग पैडलर्स ने पूछताछ के दौरान जय मधोक का नाम लिया था। एनसीबी इस केस में रिया चक्रवर्ती उनके भाई शोविक और 22 अन्य लोगों को एजेंसी ने गिरफ्तार कर चुकी हैं। हालांकि इस मामले में रिया को जमानत मिल चुकी है।

इससे पहले बुधवार को धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कार्यकारी निर्माता रहे क्षितिज रवि प्रसाद जमनात अर्जी दी को एनसीबी की अदालत ने रद्द कर दिया। उन्हें ड्रग्स का लेन-देन करने के आरोप में बीते 26 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। अदालत ने अर्जी खारिज करते हुए कहा है कि क्षितिज रवि प्रसाद ने एनसीबी के अधिकारियों पर जो भी आरोप लगाए हैं, वह झूठे और बेबुनियाद हैं।