रिपोर्ट: TRP की लिस्ट में टॉप 5 में भी नहीं पहुंचा सलमान का शो बिग बॉस 14

0
288

मुंबई। टेलीविजन के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 की शुरुआत 3 अक्टूबर से हो चुकी है। इस शो के पिछले सीजन ने जहां टीआरपी के कई रिकॉर्ड तोड़े थे वहीं इस सीजन ये शो अब तक दर्शकों का ध्यान खींचने ने नाकाम होता नजर आ रहा है। हाल ही में बीएआरसी के 40वें हफ्ते का टीआरपी चार्ट सामने आ चुका है जिसकी टॉप 5 बेस्ट शोज की लिस्ट में बिग बॉस 14 का नाम ही नहीं है।

टॉप 5 शोज की लिस्ट
कुंडली भाग्य– धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या स्टारर शो कुंडली भाग्य कई हफ्तों से इस लिस्ट में पहले नंबर पर टिका हुआ है। कई सारे झगड़ों और मनमुटाव के बाद अब शो में करण और प्रीता की रोमांटिक स्टोरी दिखाई जा रही है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

अनुपमा– कुछ महीनों पहले ही शुरू हुए स्टार प्लस चैनल के शो अनुपमा ने इस लिस्ट में दूसरी जगह हासिल कर ली है। इस शो से रुपाली गांगुली ने एक लंबे समय बाद कमबैक किया है। शो की कहानी एक ऐसी गृहिणी पर आधारित है जिसने अपनी पूरी जिंदगी अपने परिवार के नाम कर दी है लेकिन बदले में उसे सम्मान और प्यार नहीं मिला।

कुमकुम भाग्य- सृति झा और शब्बीर आहलूवालिया स्टारर शो कुंडली भाग्य कई हफ्तों से तीसरे स्थान पर बना हुआ है। इस शो के मौजूदा प्लॉट में अहम किरदार प्राची और रणबीर की लव स्टोरी का एंगल दिखाया जा रहा है।

इंडियाज बेस्ट डांसर- मलाइका अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद नोरा फतेही ने उनकी जगह ली थी जिससे शो चर्चा में आ गया था। अब मलाइका ने रिकवर होकर दोबारा सेट पर वापसी कर ली है। शायद यही वजह है कि शो टॉप 5 में जगह बना पाया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा- इस शो की टीआरपी में इस हफ्ते बड़ा बदलाव देखने मिला है। शो पिछली लिस्ट में तीसरे स्थान पर था जहां से अब पांचवे नंबर पर आ चुका है। शो में फिलहाल कोविड 19 से जुड़ी हुई कहानी दिखाई जा रही है।

सीनियर कंटेस्टेंट्स देखकर बिग बॉस के फैंस नाराज
इस साल शो के शुरुआती हफ्तों में ज्यादा मनोरंजन देने के लिए कुछ एक्स कंटेस्टेंट्स भी शो में एंटर हुए हैं। शो के ज्यादातर फैसले इन्हीं लोगों द्वारा किए जा रहे हैं। साथ ही सीजन का पहला एविक्शन भी सीनियर्स ने मिलकर किया था। ऐसे में उन्हीं लोगों को शो में ज्यादा दिखाया जा रहा है। वहीं शो की पुरानी खिलाड़ी काम्या पंजाबी का मानना है कि इस बार शो में काफी बोरिंग लोगों को बुलाया गया है जिससे मजा नहीं आ रहा है।