टोयोटा की वेतनभोगी ग्राहकों के लिए विशेष पेशकश

0
196

कोटा। टीकेएम ने वेतनभोगी ग्राहकों के लिए एक विशेष पेशकश की घोषणा की है। इसका फायदा सरकारी कर्मचारियों के साथ-साथ निजी क्षेत्र के कर्मचारियों को भी है। टोयोटा की यह ‘विशेष पेशकश’ टोयोटा कार खरीदने और फाइनेंस के आसान विकल्पों के जरिए संभव है। इस तरह ग्राहकों को अपने परिवार की यात्रा के लिए एक सुरक्षित तरीका मिलेगा। यही नहीं, इस योजना का ग्राहक टोयोटा के अनूठे ईएमआई से तीन महीने की छुट्टी की पेशकश का भी लाभ ले सकते हैं।

हाल में घोषित भारत सरकार की नकद पैकेज योजना के तहत कर्मचारी एलटीसी/एलटीए के समतुल्य राशि के नकद पुनर्भुगतान का दावा कर सकेंगे। इसमें छुट्टी का नकदीकरण और एलटीए/एलटीसी का किराया शामिल है तथा इस पर आयकर की छूट भी मिलेगी जो इस समय एलटीसी/एलटीए पर उपलब्ध है। इसके लिए कुल राशि से ज्यादा खर्च करना होगा और यह खर्च उन सामानों तथा सेवाओं पर करना होगा जिस पर जीएसटी 12 प्रतिशत और ज्यादा है।

वेतनभोगी ग्राहक विशेष टोयोटा फेस्टिव ऑफर को ‘विशेष नकद पैकेज’ से मिला सकते हैं। इसकी घोषणा वित्त मंत्रालय ने हाल में की है। इससे कार खरीदने के शुरुआती बोझ को कम किया जा सकता है और कार खरीदना आसान बनाया जा सकता है। सरकारी कर्मचारियों के मामले में सरकार ने जिस विशेष त्यौहारी एडवांस की घोषणा की है उससे उन्हें 10,000 रुपए बतौर ब्याज मुक्त एडवांस हासिल करने में मदद मिलेगी।

ग्राहक इसका उपयोग बुकिंग के लिए भुगतान के रूप में कर सकते हैं और टोयोटा के वाहनों की रेंज में से किसी की भी बुकिंग कर सकते हैं। इनमें पूरी तरह नई, टोयोटा अर्बन क्रूजर से लेकर बी सेगेमेंट के मॉडल जैसे टोयोटा ग्लांजा और टोयोटा यारिस आदि शामिल हैं। एक्सक्लूसिव पेशकश के अलावा ग्राहक कई फाइनेंस साझेदारों के जरिए भिन्न ‘लचीले ईएमआई विकल्पों’ से भी लाभ ले सकते हैं।