दिशा की मौत के बारे में जानकर बेहोश हो गए थे सुशांत, सिद्धार्थ पिठानी का बयान

0
153

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बीच-बीच में उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत की चर्चा होती रहती है। कई लोगों का मानना है कि दिशा और सुशांत की मौत को कोई कनेक्शन था है। हालांकि यह बात अभी तक साबित नहीं हो पाई है।

दिशा ने भी दिवंगत अभिनेता की मौत से एक हफ्ते पहले मुंबई की एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या की थी। अब सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट और करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही है।

सीबीआई इस मामले की हर पहलू से जांच और पूछताछ कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को अपना बयान देते हुए कहा है कि दिशा की मौत की खबर सुनकर सुशांत सिंह राजपूत बेहोश हो गए थे। जब उन्हें होश आया तो वह बोल रहे थे कि मुझे मार दिया जाएगा। 

सिद्धार्थ पिठानी के बयान के अनुसार आठ जून को दिशा सालियान की मौत के बाद सुशांत सिंह राजपूत की हालत ठीक नहीं थी। उन्हें अपनी जिंदगी का डर सता रहा था। सुशांत ने सिद्धार्थ से अपनी सुरक्षा बढ़ाने की बात कही थी।

सिद्धार्थ पिठानी के इस बयान से दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कनेक्शन पता चल रहा है। साथ ही सुशांत आठ जून का कोई न कोई राज जरूर जानते थे। तभी उन्हें अपनी जिंदगी पर भी डर सता रहा था।

सूत्रों के अनुसार सिद्धार्थ पिठानी ने अपने बयान में यह भी कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत अपना लैपटॉप, कैमरा और हार्ड ड्राइव ढू्ंढ रहे थे। इसके लिए उन्होंने रिया चक्रवर्ती को भी कॉल किया था, लेकिन रिया ने कॉल नहीं पिक किया था।

रिया आठ जून को ही सुशांत सिंह राजपूत का सारा सामान लेकर चली गई थी। इसके बाद सुशांत को यह डर सता रहा था कि रिया उनके सारे पासवर्ड जानती है, इसलिए वह दूसरे लोगों के साथ उन्हें भी न फंसा दे।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद इस मामले की जांच मुंबई पुलिस और बाद में पटना पुलिस ने की। हालांकि पिछले महीने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई को सौंप दी गई। वहीं इस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई सहित कई लोगों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है।