नई Hyundai i20 की तैयारी, टेस्टिंग के दौरान फिर आई नजर

0
66

नई दिल्ली। ह्यूंदै अपनी नेक्स्ट जेनरेशन Hyundai i20 लाने की तैयारी में है। नेक्स्ट जेनरेशन ह्यूंदै i20 के लॉन्च से पहले इसकी नई स्पाई पिक्चर्स सामने आई हैं। ह्यूंदै अपनी प्रीमियम हैचबैक की टेस्टिंग में जुटी है। आने वाली प्रीमियम हैचबैक ह्यूंदै का अगला बड़ा लॉन्च होगी। नेक्स्ट जेनरेशन Hyundai i20 को इस साल के आखिर तक इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

नई i20 में Z शेप वाले LED टेललैंप्स और नए एलॉय वील्स
न्यू जेनरेशन ह्यूंदै i20 ने इस साल की शुरुआत में अपना ग्लोबल डेब्यू किया था। भारत में अब भी इस कार का इंतजार किया जा रहा है। नई ह्यूंदै i20 टेस्टिंग के दौरान कवर के ढकी हुई दिल्ली-एनसीआर में नजर आई है। नई ह्यूंदै i20 में Z शेप वाले LED टेललैंप्स और नए एलॉय वील्स होंगे। साथ ही, यह ज्यादा शॉर्प एक्सटीरियर स्टायलिंग के साथ आएगी।

नए केबिन और डैशबोर्ड लेआउट के साथ आएगी कार
थर्ड जेनरेशन i20 में ह्यूंदै की नई डिजाइन लैंग्वेज होगी, जिसे LED हेडलैंप्स और LED फॉगलैंप्स के साथ सिग्नेचर-स्टाइल कैस्केडिंग ग्रिल से हाइलाइट किया जाएगा। स्पाई पिक्चर्स से खुलासा हुआ है कि कार जेड शेप वाले LED इन्सर्ट्स के साथ रैप-अराउंड टेल लैंप्स के साथ आएगी, इंटरनेशनल-स्पेक मॉडल में भी यह चीज नजर आई थी। नई ह्यूंदै i20 की इंटीरियर इमेज पहले आ चुकी हैं, जिससे खुलासा हुआ है कि कार नए केबिन और डैशबोर्ड लेआउट के साथ आएगी। हैचबैक में ड्यूल-टोन एलॉय वील्स भी होंगे।

धांसू फीचर्स के साथ आएगी नई ह्यूंदै i20
कार में नया केबिन और डैशबोर्ड लेआउट हो सकता है। यह ह्यूंदै की BlueLink कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी, 10.25 टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट्स, ब्रैंड के स्मार्टसेंस सेफ्टी पैकेज, वायरलेस चार्जिंग, क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल और प्रीमियम साउंड सिस्टम से लैस होगी। सिस्टम Apple CarPlay और Android Auto कनेक्टिविटी को सपॉर्ट करेगा।