मनजिंदर सिंह ने की ड्रग पार्टी को लेकर करण जौहर के खिलाफ NCB में शिकायत

0
509

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ड्रग ऐंगल की जांच कर रहा है। वहीं, अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह स‍िरसा ने एनसीबी के चीफ राकेश अस्थाना से बी-टाउन के बड़े लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह स‍िरसा ने एनसीबी के चीफ राकेश अस्थाना मुलाकात की है। उन्होंने करण जौहर और अन्य लोगों के द्वारा मुंबई में अपने घर पर ड्रग पार्टी करने को लेकर जांच और कार्रवाई के लिए लिखित शिकायत दी है।

मनजिंदर सिंह स‍िरसा ने एनसीबी चीफ को कुछ सबूत भी सौंपे हैं, जिसके मुताबिक करण जौहर के घर पर ड्रग पार्टी हुई है। उन्होंने आगे कहा कि शाहिद कपूर ‘उड़ता पंजाब’ में पूरी दुनिया के सामने सिख युवाओं को नशेड़ी बताते हैं। लेकिन सच्चाई उड़ता बॉलिवुड है।

मनजिंदर सिंह स‍िरसा ने कहा, ‘मैं 9 महीने से इस मामले को फॉलो कर रहा हूं और पिछले साल इस मामले के बारे में मुंबई के पुलिस कमिश्नर को लिखा था। मेरी शिकायत पहले से ही मुंबई के पुलिस कमिश्नर के पास पेंडिंग हैं और वह इस मामले में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं।

क्योंकि वे इस केस का हिस्सा हैं। मुंबई पुलिस ने मुझसे अन्य मामलों के लिए संपर्क किया लेकिन ड्रस मामले के लिए नहीं किया है। पहले भी मैंने कहा है कि इस मामले की जांच की गई होती तो हमने सुशांत सिंह राजपूत नहीं खोया होता। एनसीबी चीफ ने कहा है कि वह निश्चित रूप से मिरी शिकायत पर गौर करेंगे और इस मामले की जांच करेंगे।’

बताते चलें कि सुशांत केस में एनसीबी ने तेजी से कार्रवाई करते हुए मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और उसके शौविक चक्रवर्ती सहित कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया था। टीम ने मुंबई और गोवा सहित कई जगहों पर छापेमारी भी की थी।