कोटा में सेट योर ओन प्राइस राइड हैलिंग ऐप लॉन्च

0
84

पहले चरण में ड्राइवरों को इनड्राइवर में कोई सेवा शुल्क देने की आवश्यकता नहीं

कोटा। कैलिफोर्निया स्थित कैब हिलिंग कंपनी इनड्राइव कोटा में अपनी सेवाएं शुरू की है। यह भारत का एकमात्र राइड-हेलिंग ऐप है जो यात्रियों को उनके चयनित मार्ग के लिए किराया सुझाने की अनुमति देता है। जीरो सर्ज, जीरो सेवा शुल्क कैब सर्विस प्रोवाइडर, इनड्राइव का उद्देश्य इसे यात्रियों और ड्राइवरों दोनों के लिए एक पारदर्शी बिजनेस मॉडल बनाना है।

यह ऐप उपयोगकर्ताओं को वास्तविक समय में सवारी की बुकिंग करने से पहले उनके कैब किराया पर बातचीत करने की अनुमति देता है। कोटा शहर में ड्राइवरों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। अब तक 2000 से अधिक ड्राइवर पंजीकृत हो चुके हैं। सभी ड्राइवर भागीदार अत्यधिक अनुभवी हैं और उन्होंने पूर्ण दस्तावेज-सत्यापन प्रक्रिया पूरी कर ली है। कोटा में इनड्राइव के लॉन्च के साथ, उपयोगकर्ता अब कम प्रतीक्षा समय के साथ एक सवारी प्राप्त करने की संभावना और पीक अवधि के दौरान बढ़े हुए किराए से बच सकते हैं।

पहले चरण में इनड्राइवर ड्राइवरों को जीरो प्रतिशत सेवा शुल्क दे रहा है, जिससे उन्हें मंच के लाभों का परीक्षण करने की संभावना मिल रही है, जिसमें इसके मुख्य प्रतिस्पर्धियों की तुलना में बड़े अंतर हैं। ड्राइवर अपने फोन में एप्लिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं या इनड्राइवर के साथ रजिस्टर करने के लिए 01171279985 पर कॉल कर सकते हैं।

इनड्राइवर के भारत पीआर और संचार प्रबंधक मिस पावित नंदा ने कहा कि हम कोटा में इनड्राइवर लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं। हमारे सेट-योर-ओन-प्राइस-राइड-हिलिंग ऐप के साथ, यात्री और ड्राइवर पारस्परिक रूप से प्रत्येक मार्ग का उचित और अनुकूल मूल्य तय करते हैं। दोनों सिरों पर पारदर्शिता के साथ, ड्राइवर सवारी कर सकते हैं। अधिक कुशल और उत्पादक जबकि यात्रियों को एक सस्ती सवारी मिलने की संभावना है। उदाहरण के लिए, हमारे ऐप के माध्यम से, यात्री घटोत्कच सर्कल चंबल उद्यान के लिए रुपए 80 का भुगतान करेंगे”

सवारी बुक करने के लिए, ऐप डाउनलोड करें, ऐप में बस बिंदु ए और बी दर्ज करें, जिस किराए का आप भुगतान करने के इच्छुक हैं और अपना ड्राइवर चुनें। इनड्राइवर उपयोगकर्ता के हाथ में वापस शक्ति डालता है। यात्री के लिए सबसे महत्वपूर्ण है – किराया, ड्राइवर रेटिंग, आगमन का अनुमानित समय। आसपास के ड्राइवरों को किराया और मार्ग की जानकारी प्राप्त होती है और या तो अधिक पैसे के लिए प्रस्ताव या सौदे को स्वीकार कर सकते हैं।

यात्री ड्राइवरों से जो चाहते हैं जैसे किराया राशि, चालक रेटिंग और वाहन के प्रकार के आधार पर चुन सकते हैं। दूसरी ओर ड्राइवर के पास लाभदायक यात्राएं चुनने और यात्री को एक काउंटर ऑफर करने की संभावना है, कुछ ऐसा जो किसी अन्य सेवा की पेशकश नहीं करता है।