एयरटेल ने कोटा में एक्सट्रीम फाइबर होम ब्रॉडबैंड लॉन्च किया

0
230

कोटा। एयरटेल ने आज कोटा में अपने अल्ट्रा-फास्ट ’एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर होम ब्रॉडबैंड सेवा के शुभारंभ की घोषणा की। कोटा के सभी परिवारों तक विश्व स्तरीय ब्रॉडबैंड सेवा लाने के लिए, एयरटेल ने स्थानीय केबल ऑपरेटरों के साथ साझेदारी की है, जो अपने नेटवर्क के माध्यम से इन सेवाओं की गहरी पहुंच सुनिश्चित करेगा।

देश में लाखों लोगों के लिए ऑनलाइन शिक्षा, ई-कॉमर्स और वीडियो स्ट्रीमिंग अब न्यू नार्मल हो गई है, इसकी वजह से शेष भारत के साथ ही कोटा में गुणवत्तापूर्ण होम ब्रॉडबैंड सेवाओं की मांग में वृद्धि देखी गई है।

अपने अत्याधुनिक नेटवर्क के साथ एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर घरों में इससे कनेक्टेड सभी स्क्रीन और डिवाइस के लिए वाई-फाई पर 300 Mbps तक की डाउनलोड और अपलोड स्पीड वाले वैल्यू-पैक ब्रॉडबैंड प्लान की पेशकश करेगी। हाई स्पीड डेटा की यह सुविधा एयरटेल के कस्टमर केयर और बेहतर नेटवर्क की सुनिश्चितता के साथ पेश की जा रही है।

इस अवसर पर वीर इंदर नाथ, सीईओ, होम्स, भारती एयरटेल ने कहा, “होम ब्रॉडबैंड अब एक बुनियादी आवश्यकता बन गई है क्योंकि इंटरनेट हमारे दैनिक जीवन का अभिन्न अंग बन गया है, आज कल लोग अधिक से अधिक सेवाओं को ऑनलाइन एक्सेस करते हैं। हम कोटा में ग्राहकों को एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर की यह सुविधा प्रदान कर तथा उनके डिजिटल आकांक्षाओं को पूरा करने को लेकर खुश हैं।

सीमित अवधि के ऑफर के तहत, एयरटेल पहले छह महीनों के लिए कोटा के सभी नए ग्राहकों को डबल डेटा अलाउवेंस दे रहा है। एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर ग्राहकों को वार्षिक रेंटल पैकेज चुनने पर 15% तक की अतिरिक्त छूट और छह महीने के रेंटल पैकेज के चयन पर 7.5% की छूट मिलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here