सुशांत सिंह के पूर्व अकाउंटेंट मेवाती बोले, रिया चक्रवर्ती कर रही थीं कंट्रोल

0
144

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले रोजाना नए दावे और नए खुलासे सामने आ रहे हैं। एक तरफ सुशांत के वित्तीय मामलों की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कर रहा है, वहीं दूसरी तरफ अभी सुप्रीम कोर्ट इस बात का फैसला करेगा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच मुंबई पुलिस करेगी या सीबीआई। इस बीच सुशांत के पूर्व एकाउंटेंट ने का भी बयान सामने आया है।

अपनी टीम को परिवार की तरह रखते थे सुशांत
सुशांत के बारे में बात करते हुए उनके पूर्व अकाउंटेंट रजत मेवाती ने कहा कि रिया के आने से पहले चीजें काफी स्पष्ट रहती थी। उन्होंने कहा कि तब सुशांत अपनी टीम के साथ अपने परिवार की तरह बर्ताव किया करते थे लेकिन बाद में केवल रिया या उनकी टीम के जरिए ही सुशांत से बात हो पाती थी।

‘श्रुति मोदी ने फोन कर काम से हटा दिया था’
मेवाती ने यह भी बताया कि श्रुति मोदी और सिद्धार्थ पिठानी को भी रिया चक्रवर्ती ने ही रखा था। आगे मेवाती ने बताया कि जनवरी में श्रुति मोदी ने एक दिन फोन किया और उन्हें काम से हटा दिया। रजत मेवाती ने यह भी बताया कि श्रुति ने उन्हें सुशांत से फेस-टू-फेस बात करने तक की इजाजत नहीं दी।

‘सुशांत को डिप्रेशन नहीं डेंगू हुआ था’
सुशांत के डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब उन्होंने 2018 में सुशांत टीम को जॉइन किया था तब सुशांत काफी ऐक्टिव रहा करते थे। रजत मेवाती ने यह भी बताया कि जब सुशांत की तबीयत खराब थी तब भी वह वहां थे लेकिन उन्होंने बताया कि सुशांत को डेंगू हुआ था न कि वह डिप्रेशन के शिकार थे।