क्या मुंबई पुलिस ने मिटा दिए सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सबूत?

0
107

पटना। सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला दिन-ब-दिन उलझता जा रहा है। रोज नए और चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। ताजा खबर बिहार से आ रही है। यहां सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज कुमार बबलू का आरोप है कि दिवंगत अभिनेता की डायरी से छेड़छाड़ की जा रही है। नीरज कुमार बबलू के अनुसार, सुशांत राजपूत हमेशा डायरी लिखा करते थे। उनकी मौत के बाद मुंबई पुलिस उनके सामने सारी डायरियां उठाकर ले गई थी। मुंबई पुलिस की तरफ से डायरी के साथ कुछ छेड़छाड़ भी की गई है। लेकिन डायरी में बचा हुआ जो कुछ भी पुलिस को मिला है, उसमें लोग देख सकते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने भविष्य की पूरी प्लानिग कर रखी थी।

बकौल नीरज कुमार बबलू, सुशांत सिंह राजपूत खुशमिजाज और हौंसले से भरे रहते थे। वह हॉलीवुड के लायक थे। उसी हिसाब से उन्होंने अपनी कला का प्रदर्शन किया था। लोगों के इस विश्वास को डायरी से भी बल मिलता है कि सुशांत सिंह राजपूतआगे हॉलीवुड में काम करते। डायरी में सुशांत सिंह राजपूत ने स्पष्ट किया है कि वह बिल्कुल ठीक थे।

शेयर की साल भर पुरानी बात : विधायक नीरज कुमार बबलू ने यह भी कहा कि पिछले साल जब सुशांत सिंह राजपूत सहरसा आए थे तब भविष्य को लेकर कई योजनाएं उनसे शेयर की थी। एक आयरनमैन का कंपीटिशन होता है, जिससे सुशांत हिस्सा लेना चाहते थे। इसमें 40-45 किलोमीटर दौड़ना, 180 किलोमीटर साइकिल चलाना और चार किलोमीटर तैरना होता है। विधायक ने कहा कि जो लड़का यह सोचता था, वह सुसाइड कैसे कर सकता है। सुशांत ने विधायक को बताया था कि वह गरीब बच्चों को नासा भेजने की तैयारी कर रहा है। इस पर विधायक ने अपने क्षेत्र के कुछ बच्चों को भी नासा भिजवाने की इच्छा जाहिर की थी। तब सुशांत ने कहा था कि जब वह लिस्ट तैयार करेंगे, तब उनसे नाम ले लेंगे। अब ये तमाम चीजें धरी रह गईं। अब हमलोग कोशिश करेंगे कि भविष्य में हम इन चीजों को पूरा करें।