एसएसआई एसोसिएशन सदस्यों को देगी निशुल्क ऑटोमेटिक सैनिटाइजर मशीन

0
145

कोटा। दी एसएसआई एसोसिएशन का स्वतंत्रता दिवस समारोह पुरुषार्थ भवन पर संपन्न हुआ। समारोह के मुख्य अतिथि एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष गोविंद राम मित्तल ने कहा कि कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को झकझोर दिया है। लेकिन, हमे इससे डरने की जरूरत नही है। हमें सावधानी एवं सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। सभी को अपने परिवारजनों मित्रों, कर्मचारियों,श्रमिको आदि को इससे सावधानी एवं सतर्कता बरतने के लिए जागरूक करना आवश्यक है।

इस अवसर पर अध्यक्षता करते हुए एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष एवं कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी ने कहा कि जन जागृति अभियान के तहत एसोसिएशन द्वारा सभी फैक्ट्रियों पर ऑटोमेटिक सैनिटाइजर मशीनों का निशुल्क वितरण जनहित एवं कोरोना वायरस से बचाव के लिए बड़ी पहल बताया।उन्होंने कहा कि औद्योगिक संगठनों ने व्यापार महासंघ के साथ मिलकर लॉक डाउन के दौरान की गई जन सेवा के तहत लाखों खाने के पैकेट एवं राशन सामग्री वितरण कर पूरे राज्य में मिसाल पेश की है, जिससे राज्य सरकार ने भी सराहा है।

उन्होंने कहा कि अब कोरोना वायरस जिस गति से फेल रहा है,उससे और सर्तक रहने की आवश्यकता है। कोटा व्यापार महासंघ एवं औद्योगिक संगठन निरंतर शहर के सभी क्षेत्रों मे जन जागरूकता अभियान चलाकर इसको रोकने के लिए भरपूर प्रयास कर रहे हैं। लेकिन, आम जनों द्वारा बरती जा रही लापरवाही इस वायरस को और तेजी से फैला रही है। माहेश्वरी ने आम जनों से अपील की है कि जानलेवा महामारी को हल्के में नहीं लेवे और इसकी सावधानी एवं सतर्कता के समस्त उपाय करें। जब तक आम जन जागरूक नहीं होगा तब तक इसे नहीं रोका जा सकेगा।

माहेश्वरी ने सभी व्यापारियों एवं उद्यमियों से अपील की है कि वह आम जन मे जागरूकता का संदेश पहुंचाएं, जिससे बार-बार के लॉकडाउन से भी बचा जा सके।स्वतंत्रता दिवस पर सभी को बधाई देते हुए कहा कि आज इस बात की शपथ ले कि कोरोना वायरस से हम सबको मिलकर स्वतंत्र होना होना है । इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष मुकेश गुप्ता एवं निर्वाचित अध्यक्ष जम्बू कुमार जैन एवं सचिव इशांन्त अरोड़ा ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि संस्था ने सभी सदस्यों को निशुल्क ऑटोमेटिक सेनीटाइजर मशीन वितरण करने का निर्णय लिया है। हर उद्योग में इसे लगाया जाएगा।

सचिव कृष्ण कान्त अग्रवाल के निधन पर श्रद्धांजलि
लघु उद्योग भारती के प्रांतीय सचिव यशपाल भाटिया ,रबड़ उत्पादन संघ के अध्यक्ष एवं दी एस एस आई एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष संजय सिंह लूथरा एवं ग्रेनाइट मार्बल स्टोन उद्योग संघ के अध्यक्ष देवेंद्र जैन ,इलेक्ट्रॉनिक कंपलेक्स सोसायटी के अध्यक्ष कमलदीप सिंह, हाड़ोती कोटा स्टोन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष राजेश गुप्ता, लघु उद्योग भारती के सचिव अमित सिंघल, एसोसिएशन के उपाध्यक्ष के० पी० सिंह, कोषाध्यक्ष आशीष बिरला, सह सचिव शैलेश जैन सहित सभी पदाधिकारियों ने समारोह के अंत में एसोसिएशन के सचिव कृष्ण कान्त अग्रवाल के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की।