सैमसंग Galaxy S20 का सस्ता 5G मॉडल जल्द ही, सामने आई तस्वीरें

0
180

नई दिल्ली। इस साल अपनी गैलेक्सी S20 और गैलेक्सी Note 20 सीरीज लॉन्च करने के बाद अब सैमसंग नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो साउथ कोरियन ब्रैंड जल्द ही नया सैमसंग Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन ला सकता है। यह सैमसंग गैलेक्सी S20 का किफायती वर्जन होगा, जिसकी लॉन्चिंग चौथी तिमाही में की जा सकती है। हाल ही में इस फोन की कुछ रेंडर तस्वीरें और स्पेसिफिकेशंस सामने आए हैं। आइए जानते हैं इनकी डीटेल्स

कैसा होगा डिजाइ
मशहूर टिप्स्टर OnLeaks ने Pricebaba के साथ मिलकर इन तस्वीरों को जारी किया है। इन्हें देखकर पता चलता है कि सैमसंग गैलेक्सी S20 FE 5G में साधारण गैलेक्सी S20 की तरह ही फ्लैट डिस्प्ले दिया जाएगा। यह एक एमोलेड पैनल होगा, जिसके बीच में पंच होल भी दिया गया है।

डिस्प्ले के बेजल्स ज्यादा पतले नहीं होंगे। तस्वीरों में दिखता है कि फोन में मेटल फ्रेम दिया जा सकता है, जिसमें क्रोम जैसी फिनिश होगी। पीछे की तरफ मैट फिनिश वाला प्लास्टिक बैक पैनल मिलेगा, जिसपर फिंगरप्रिंट दिखाई नहीं देंगे।

ऐसा होगा कैमरा
फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। पॉप्युलर लीकर Ice Universe ने पिछले महीने बताया था कि फोन का प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का Sony सेंसर हो सकता है। इसके अलावा एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा मिल सकता है। स्मार्टफोन किसी भी ऑडियो जैक के साथ नहीं आएगा। अन्य स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट, स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर और 4500mAh की बैटरी मिल सकती है। फोन की कीमत 750 डॉलर (करीब 56 हजार रुपये) हो सकती है।

Samsung Galaxy S20 स्पेसिफिकेशन्स

परफॉर्मेंसSamsung Exynos 9 Octa
स्टोरेज128 GB
कैमरा12MP + 64MP + 12MP
बैटरी4000 mAh
डिस्प्ले6.2″ (15.75 cm)
रैम8 GB