सबसे तेज चार्ज होने वाले iQOO 5 Pro की तस्वीरें दिखीं, जानिए फीचर्स

0
156

नई दिल्ली। स्मार्टफोन कंपनी वीवो का सबब्रैंड iQOO भारत में दुनिया का सबसे फास्ट चार्ज होने वाला फोन लॉन्च करने को तैयार है। कंपनी की iQOO 5 सीरीज के लॉन्च से जुड़ी कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं और नए डिवाइस का लॉन्च 17 अगस्त को हो सकता है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि iQOO 5 सीरीज में दो स्मार्टफोन्स शामिल होंगे। इनमें से एक स्टैंडर्ड और दूसरा बेहतर फीचर्स वाला प्रो मॉडल हो सकता है।

कंपनी अपने नए डिवाइस का खास iQOO 5 BMW स्पेशल एडिशन भी ला सकती है। लॉन्च से पहले iQOO 5 सीरीज के डिवाइस की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई हैं। माना जा रहा है कि सामने आईं तस्वीरें iQOO 5 Pro स्मार्टफोन की हैं और इस फोन का डिजाइन देखने को मिल गया है। लीक्ड इमेजेस को चाइनीज सोशल साइट Weibo पर देखा गया है और फोन में पंच-होल सेल्फी कैमरा डिजाइन दिख रहा है।

120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले
फोन का स्क्रीन साइज अभी सामने नहीं आया है लेकिन इस फोन में कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकता है। ऐसा दिख रहा है कि फोन में साइड्स पर काफी पतले बैजल्स दिए गए हैं। लीक्स की मानें तो इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलेगा। एक फोटो में दिख रहा है कि इस फोन के रियर साइड में केवलार ब्लैक पैनल देखने को मिलेगा। इसके अलावा चौकोर आकार का कैमरा मॉड्यूल भी फोटो में दिख रहा है।

पेरीस्कोप लेंस वाला कैमरा
फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ मिल सकता है। 5x ऑप्टिकल जूम के लिए इसमें एक पेरीस्कोप लेंस दिया जा सकता है और इसमें 60x तक हाइब्रीड जूम यूजर्स को मिलेगा। लीक हुईं फोटोज के अलावा इस स्मार्टफोन का स्टैंडर्ड वर्जन भी ऑनलाइन दिखा है। iQOO 5 को गीकबेंच पर देखा गया है, जहां इसका मॉडल नंबर V2024A सामने आया है। फोन में 120W फास्ट चार्जिंग मिल सकती है, जिसकी मदद से 15 मिनट में इसे फुल चार्ज किया जा सकेगा।