सुशांत सिंह राजपूत की मौत की CBI जांच हो, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की मांग

0
109

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले को दो महीने का समय बीत चुका है। लेकिन मामले की सच्चाई अब तक किसी के सामने नहीं आई है। मामले को लोकर लागातर सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। जिसके लिए कई तरह के कैंपेन भी चलाए जा रहरे हैं। सोशल मीडिया पर भी लगातार सुशांत के फैंस उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। अब इस मामले ने राजनीतिक रूप भी ले लिया है।

सुशांत सिंह राजपूत के मामले ने अब सियासी रंग ले लिया है। महाराष्ट्र सरकार जहां मामले की सीबीआई जांच के खिलाफ है तो वहीं बिहार की नीतिश सरकार लगातार मामले की सीबीआई जांच की पैरवी कर रही है। इसी बीच अब बिहार सरकरा को केंद्र सरकार का भी समर्थन मिल रहा है। अब तक मामले में केवल केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ही आगे आकर मुखर होते नजर आ रहे थे। तो वहीं अब केंद्र सरकार के एक और मंत्री ने सीबीआई जांच का समर्थन किया है।

तमाम बड़े राजनीतिक चेहरे भी अब सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। तो वहीं इनमें ही अब केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का नाम भी जुड़ गया है। रामदास ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि, ‘सुशांत सिंह राजपूत मामले की CBI जांच होनी ही चाहिए। जब तक CBI जांच नहीं होगी कुछ भी स्पष्ट नहीं होगा। मुंबई पुलिस ने इस मामले में इतने दिन लगाए हैं। इस केस में हमारा मुंबई पुलिस पर विश्वास नहीं है।’

रामदास अठावले के बयान में उन्होंने मुंबई पुलिस को लेकर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने साफ रूप से कहा है कि अब मुंबई पुलिस पर विश्वास नहीं रहा है। इससे ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि मुंबई पुलिस इस मामले में कितनी गैरजिम्मेदार नजर आ रही है। बता दें कि इससे पहले भी सुशांत केस में मुंबई पुलिस की जांच सवालों के घेरे में रही है। मुंबई पुलिस ने अब तक जांच के नाम पर केवल खानापूर्ति ही की है।

मुंबई पुलिस ने शुरुआती जांच में ही इस मामले को आत्महत्या करार दिया था। तभी से मुंबई पुलिस पर सवालिया निशान उठने लगे थे। शुरुआत से इसे केवल नेपोटिज्म से जोड़कर देखा जा रहा था। जिसके खिलाफ सुशांत के फैंस हमेशा से ही रहे हैं। एक महीने की जांच में मुंबई पुलिस के हाथ कोई भी सबूत नहीं लगा था। लेकिन जब से सुशांत के परिवार ने मामले को लेकर बिहार में रिया चक्रवर्ती के ऊपर एफआईआर दर्ज करवाई है तभी से मामले में अब आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं।