कोरोना से बचाव के लिए जनजागृति अभियान में सभी वर्गों को आगे आने का आह्वान

0
81

कोटा। कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन एवं महासचिव अशोक माहेश्वरी ने कोटा शहर में बढ़ रहे कोरोना वायरस प्रकोप से बचाने के लिए सभी वर्गों से आगे आने की अपील की है। जिस तरह से पिछले 15 दिनों से कोटा शहर में कोरोना संक्रमितो की तादाद बढ़ी है, वह एक चिंता का विषय है। जैन व माहेश्वरी ने कहा कि हमारी सभी संस्थाएं निरंतर इस कार्य में सहयोग दे रही हैं।

उन्होंने सभी संस्थाओं को शहर के हर क्षेत्र में जन जागरण जन जागरूकता अभियान चलाने का आह्वान किया है। कोटा व्यापार महासंघ द्रारा चलाये जा रहे जनजागृति अभियान के तहत शुक्रवार को कोटा मोटरसाइकिल ट्रेडर्स एसोसिएशन द्वारा शोपिंग सेन्टर मे कोरोना वायरस जनजागृति पोस्टर का विमोचन एवं मास्क वितरण समारोह में भाग लेते हुए कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष जैन एवं महासचिव माहेश्वरी ने यह बात कही।

कोटा मोटरसाइकिल ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष इंद्र कुमार जैन एवं सचिव सूफी जहुर अहमद ने बताया कि शॉपिंग सेंटर क्षेत्र बाजार में सस्थां की ओर से कोरोना जागरूक पोस्टर का विमोचन किया गया। उन्होंने बताया कि हमारे सभी व्यापारी कोरोना वायरस के बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन की पूरी पालना कर रहे हैं। उन्होंने सभी व्यापारियों को निर्देश दे रखे हैं कि वह हंमेशा मास्क पहने एंव सावधानी एवं सतर्कता के साथ अपना व्यापार करें। राजस्थान अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवं कोटा व्यापार महासंघ के सचिव आबिद कागजी ने कहा कि कोरोना वायरस खतरनाक महामारी है। इसके बचाव के लिए सभी को सावधानी एवं सतर्कता बरतनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अब समाज सेवी संस्थाओं को भी अब आगे आना चाहिए।

इस अवसर पर सहकारी उपभोक्ता भण्डार के निदेशक महिप सिंह सोलकीं, छावनी वाणिज्य संगठन के महामंत्री आरिफ नागरा,आतिफ भाई ,बसंत भाटिया प्रहलाद गुप्ता, महेंद्र अरोड़ा भी मौजूद थे। इस अवसर पर गुमानपुरा थानाधिकारी मनोज सिकरवाल ने कहा कि जिस तरह से इस क्षेत्र के सभी व्यापारिक संगठनों द्वारा कोटा व्यापार महासंघ के आह्वान पर चलाए जा रहे जन जागृति अभियान से लोगों को जागृत किया जा रहा है। इसी तरह के ऐसे जनजाग्रति अभियान को पूरे शहर में चलाये जाने कि आवश्यकता है। इस अवसर पर कोटा मोटरसाइकिल ट्रेडर्स एसोसिएशन की तरफ से क्षेत्र के सभी व्यापारियों एवं ग्राहकों को अतिथियों द्वारा मास्क वितरित किए।