Nokia 2.4 दो स्टोरेज मॉडल और तीन कलर वेरिएंट में होगा लॉन्च

0
135

नई दिल्ली। HMD Global अपने अपकमिंग फोन Nokia 2.4 को बाजार में लेकर आने की तैयारी कर रही है और इसे लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। पिछले दिनों यह फोन बैंच​मार्किंग साइट Geekbench पर स्पॉट किया गया था। साथ ही यह अमेरिका की FCC साइट पर लिस्ट किया जा चुका है।

वहीं अब इसके बारे में नई जानकारी सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि Nokia 2.4 में यूजर्स को पावरफुल बैटरी और दो स्टोरेज वेरिएंट्स मिलेंगे। साथ ही यह भी खुलासा किया गया है ​कि Nokia 2.4 को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। हालांकि, कंपनी की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं दी गई है।

NokiaPowerUser की रिपोर्ट में बताया गया है कि Nokia 2.4 को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। एक वेरिएंट में 2GB + 32GB स्टोरेज और दूसरे वेरिएंट में 3GB + 64GB स्टोरेज उपलब्ध होगी। कंपनी नइ फोन को एक या दो नहीं बल्कि तीन कलर ऑप्शन में पेश करेगी जिसमें ब्लू, ग्रे और पर्पल कलर शामिल हैं।

बता दें कि इससे पहले कंपली Nokia 2.2 और Nokia 2.3 को बाजार में उतार चुकी हैं। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Nokia 2.4 काफी हद तक Nokia 2.2 के समान हो सकता है जिसे पिछले साल जून में लॉन्च किया गया था और इसमें 3GB स्टोरेज दी गई है।

इसके अलावा Nokia 2.4 यूएस की FCC स​र्टिफिकेशन साइट पर भी लिस्ट किया जा चुका है। जहां इसे एक साथ चार मॉडल में स्पॉट किया था। इसमें मॉडल नंबर TA-1277, TA-1270, TA-1274, TA-1275 और TA-1270 शामिल हैं। इनमें से तीन मॉडल सिंगल सिम वेरिएंट में आएंगे, जबकि एक मॉडल को ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा। लिस्टिंग के मुताबिक Nokia 2.4 में पावर बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है।

पिछले महीने Nokia 2.4 को बैंचमार्किंग साइट Geekbench पर स्पॉट किया गया था। जहां दी गई जानकारी के अनुसार इसे octa-core MediaTek Helio P22 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। इस फोन में यूजर्स को 6.5 इंच का एचडी+ नॉच डिस्प्ले मिल सकता है जो कि 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन का प्राइमरी कैमरा 13MP और सेकेंडरी कैमरा 2MP का होगा। जबकि फ्रंट कैमरा 5MP का होगा।