सुशांत सिंह केस: रिया चक्रवर्ती ने एक महीने में 7 बार विदेश यात्रा की

0
240

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के केस में जांच के दौरान अब रिया चक्रवर्ती का ट्रैवल डीटेल सामने आया है, 7 महीनों में ढेरों विदेश ट्रिप की बात सामने आई है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि वह अक्सर गोवा-महाराष्ट्र के ट्रिप पर रहा करती थीं। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि रिया एक महीने के दौरान 7 विदेश यात्रा पर थीं।

रिया का यह ट्रैवल डीटेल हाथ लगा है, जिसमें बताया गया है कि 10 अगस्त 2019 से लेकर 25 फरवरी 2020 के बीच रिया किन-किन जगहों की विदेश यात्रा पर निकली हैं। इस रिपोर्ट में यह जानकारी सामने आई है कि रिया के इस फॉरन टूर में फ्रांस, ऑस्ट्रिया, यूएई और स्विटजरलैंड जैसी जगहें शामिल हैं। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि रिया ने एक महीने में 7 देशों का टूर किया था।

खर्च से परेशान हो गए थे सुशांत
सुशांत के परिवार का दावा है कि उनकी लाइफ में रिया के एंट्री करते ही ऐक्टर के खर्च बढ़ गए थे और कहीं न कहीं रिया के ये ट्रैवल डीटेल इस बात का सबूत भी देते दिख रहे हैं। परिवार का दावा है कि सुशांत खुद अपने खर्च को लेकर इस उछल-पुथल से परेशान रहने लगे थे । खबर है कि सुशांत ने अपने मैनेजर से इसकी जांच करने को भी कहा था।

सुशांत के अकाउंट से टैक्स, ट्रैवल और बाकी चीजों की पेमेंट
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी को जानकारी मिली है कि पिछले वित्तीय वर्ष की शुरुआत में सुशांत के अकाउंट में 15 करोड़ थे जिससे टैक्स, ट्रैवल और बाकी चीजों की पेमेंट्स हुई हैं। ईडी की पूछताछ में श्रुति मोदी ने बताया कि रिया चक्रवर्ती पिछले काफी समय से सुशांत के सारे फाइनैंशल और प्रफेशनल डिसीजंस ले रही थीं।

यूरोप ट्रिप पर बिगड़ी थी सुशांत की हालत
बता दें कि पिछले दिनों रिया ने भी स्वीकार किया कि जब वह सुशांत के साथ यूरोप ट्रिप पर गई थीं तो उनकी हालत बिगड़ी थी। रिया ने एक शॉकिंग जानकारी दी और बताया कि इटली में जिस होटेल में वे रुके थे, वहां दीवारों पर एक 600 साल पुरानी पेंटिंग देखकर सुशांत काफी परेशान हो गए थे।