‘सड़क 2’ के ट्रेलर को लाखों लोगों ने किया डिस्‍लाइक्‍स

0
249

मुंबई। इस साल की मच अवेटेड फिल्‍म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। संजय दत्‍त, आलिया भट्ट, आदित्‍य रॉय कपूर, पूजा भट्ट स्‍टारर फिल्‍म के ट्रेलर में थ्रिलर भी है और भरपूर रोमांस भी लेकिन फिर भी इसे लोगों का नेगेटिव रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यूट्यूब पर फिल्‍म के ट्रेलर पर लाइक्‍स के मुकाबले कहीं ज्‍यादा डिस्‍लाइक्‍स हैं।

फैंस के रिऐक्शन को देखकर लग रहा है कि वे ट्रेलर से खुश नहीं है। इसके पीछे बड़ी वजह सुशांत का केस भी माना जा रहा है। बता दें, फिल्‍म का डायरेक्‍शन महेश भट्ट ने किया है जिनसे सुशांत के केस में पूछताछ हुई थी। उनकी और सुशांत की खास दोस्‍त रिया चक्रवर्ती की कुछ तस्‍वीरें भी सामने आई थीं जिन पर तमाम लोगों ने सवाल खड़े किए थे।

आलिया भट्ट थीं निशाने पर
यही नहीं, सुशांत की मौत के बाद एक बार फिर बॉलिवुड में नेपोटिज्‍म और इनसाइडर-आउटसाइडर की बहस छिड़ गई। जब करण जौहर और सलमान खान जैसे बड़े नाम लोगों के निशाने पर आए तो कुछ लोगों ने आलिया भट्ट को भी आड़े-हाथों लिया। लोगों ने कहा कि आलिया भी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में इस वजह से टिकी हैं क्‍योंकि वह इनसाइडर हैं।

लोगों ने कहा- सुशांत के लिए करेंगे
बात करें ‘सड़क 2’ के ट्रेलर की तो इस पर आए कॉमेंट्स से लोगों का गुस्‍सा समझा जा सकता है। जहां कई लोग फिल्‍म में संजय दत्त की परफॉर्मेंस को पसंद कर रहे हैं तो कुछ इसे सबसे बेकार ट्रेलर बता रहे हैं। एक यूजर ने ट्रेलर पर कॉमेंट किया, ‘ऐसा मत महसूस करो कि संजय दत्त के लिए कर रहे हैं लेकिन हम सुशांत के लिए ऐसा करेंगे।’

इन ऐक्‍टर्स का भी अहम रोल
बता दें, ‘सड़क 2’ की कहानी 1991 में आई ‘सड़क’ से जुड़ी हुई है। संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर के अलावा फिल्म में जिशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म की ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग 28 अगस्त से हॉटस्टार पर होगी