गोविन्द माहेश्वरी देंगे चंद्रोदय मंदिर वृन्दावन के जन्माष्टमी समारोह में भजन प्रस्तुति

0
121

कोटा। स्टूडेंट्स के बीच सकारात्मकता, संस्कार और संगठन के सिद्धान्तों की सीख देने के लिए विख्यात एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट के निदेशक व मार्गदर्शक गोविन्द माहेश्वरी अपने सुमधुर भजन गायन के लिए भी पहचाने जाते हैं। अपनी इसी आवाज का जादू इस बार वे इस्कॉन बेंगलुरु संस्था के वृन्दावन चंद्रोदय मंदिर जन्माष्टमी कार्यक्रम में दिखाएंगे।

वृन्दावन चंद्रोदय मंदिर के जन्माष्टमी के अवसर पर 12 अगस्त को रात्रि 8 से 12 बजे तक होने कार्यक्रमों की शुरुआत गोविन्द माहेश्वरी की भजन संध्या से होगी। जन्माष्टमी के ये कार्यक्रम साधना चैनल, इस्काॅन बैंगलुरू, अक्षय पात्र संस्था व एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट के सोशल मंचों पर लाइव किया जाएगा।

संस्था के अनुसार कार्यक्रम सुबह से ही होंगे लेकिन मुख्य कार्यक्रम रात्रि 8 से 12 बजे तक होंगे, जिसमें 8 से 9 बजे एक घंटे तक भजन संध्या में गोविन्द माहेश्वरी भजन प्रस्तुत करेंगे। इसके बाद 9 से 10 बजे के बीच भजन गायक अनूप जलोटा अपनी वाणी से सभी मुग्ध करेंगे।

भगवान कृष्ण का अभिषेक 10 बजे शुरू होगा जो कि 11.15 बजे तक चलेगा। इसके बाद संस्था के वरिष्ठ भक्तों द्वारा 11.20 से 11.45 बजे तक प्रवचन होंगे तथा 11.45 से 11.55 बजे तक दानदाताओं तथा भामाशाहों का सम्मान किया जाएगा। 12.00 बजे कृष्ण जन्म की महामंगल आरती की जाएगी।