सुशांत केसः CBI टीम मुंबई आएगी तो उसको भी क्वॉरंटीन करेंगे: मेयर

0
120

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच अब सीबीआई के हवाले है। सुशांत ने 14 जून को मुंबई में आत्महत्या कर ली थी इसलिए सीबीआई की टीम को जांच के लिए मुंबई जाने की जरूरत पड़ेगी। वहीं, इस बात को लेकर मुंबई के मेयर किशोरी पेडनेकर का कहना है कि अधिकारी मुंबई आएंगे तो उन पर भी क्वॉरंटीन के नियम लागू होंगे।

किशोरी पेडनेकर ने कहा कि नियम सबके लिए एक होते हैं। यदि अधिकारी यात्रा कर रहे हैं तो वह यह भी जानते होंगे कि सभी शहरों में कोरोना की स्थिति क्या है। सीबीआई की तरफ से हमें सूचना मिलनी चाहिए।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जांच के लिए मुंबई पहुंचे पटना के एसपी विनय तिवारी को मुंबई को क्वॉरंटीन कर दिया गया था। इसको लेकर बीएमसी की काफी आलोचना हुई थी। इस घटना के बाद बीएमसी का कहना था कि अगर उनके अफसर आधिकाारिक काम से मुंबई आते हैं और उन्हें क्वॉरंटीन की छूट की जरूरत है तो उन्हें दो दिन पहले इसकी सूचना देनी होगी।

बताते चलें कि आईपीएस विनय तिवारी के क्वॉरंटीन किए जाने पर किशोरी पेडनेकर ने कहा था कि हम WHO और ICMR की गाइडलाइन का पालन कर रहे हैं। हमारे पास अपनी मानक संचालन प्रक्रिया है और हमारे अधिकारी मानक संचालन प्रक्रिया का पालन कर रहे हैं। कुछ लोग इस कठिन समय में भी बेवजह मुद्दों का राजनीतिकरण कर रहे हैं।