यूरोप ट्रिप के बाद बिगड़ी गई थी हालत, सुशांत लेने लगे थे दवाएं

0
154

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR होने के बाद उनकी यूरोप ट्रिप काफी सुर्खियों में है। सुशांत के पीए रह चुके अंकिता आचार्या, उनके गार्ड और उनके कई हाउस हेल्प ने ये बताया कि यूरोप ट्रिप के बाद सुशांत बदल गए थे। यह ट्रिप अक्टूबर 2019 में हुई थी।

सुशांत सिंह राजपूत बीते साल अक्टूबर में यूरोप गए थे। इस ट्रिप में रिया चक्रवर्ती भी उनके साथ गई थीं। उनके जानने वालों का कहना है कि इस ट्रिप से लौटकर सुशांत की तबीयत बिगड़ गई थी और वह दवाएं लेने लगे थे। सुशांत ने अपनी ड्रीम लिस्ट बना रखी थी। उनमें से एक ड्रीम डिज्नीलैंड घूमने का था। इस ट्रिप पर सुशांत ने अपना वो सपना पूरा किया था। इसका वीडियो उन्होंने खुद ट्विटर पर पोस्ट किया था। रिया और सुशातं इस हॉलिडे से बीती दिवाली के आसपास लौटे थे।

रिया से लेनी पड़ती थी इजाजत :साबिर ने पिंकविला को बताया कि रिया ने सुशांत को लोगों की पहुंच से दूर कर दिया था और उनका पुराना स्टाफ निकाल दिया था। वह बताते हैं, ‘पता नहीं यह कितना सच है लेकिन कुछ लोग जो हमारे जाने के बाद काम कर रहे थे, वे बताते हैं कि उन्हें हर बात के लिए रिया से पूछना पड़ता था।’