रिया चक्रवर्ती से सोमवार को दोबारा होगी पूछताछ, ED ने समन भेजा

0
140

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट ट्रांजैक्शंस की जांच करते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से 8 घंटे तक पूछताछ की थी। तब कहा जा रहा था कि रिया ने ईडी के कुछ सवालों के स्पष्ट जवाब नहीं दिए हैं। अब खबर है कि ईडी एक बार फिर रिया से पूछताछ कर बाकी की जानकारी हासिल करने का प्रयास करेगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए ईडी ने एक और समन जारी किया है। ईडी ने सोमवार को रिया को पूछताछ के लिए आने को कहा है। बता दें कि शुक्रवार को रिया से लंबी पूछताछ के बाद शनिवार को उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से भी लगभग 18 घंटे पूछताछ की गई थी। अब सोमवार को एक बार रिया से पूछताछ की जाएगी। माना जा रहा है कि इस बार भी रिया से उनकी प्रॉपर्टी और आमदनी से जुड़े सवाल पूछे जा सकते हैं।

बता दें कि ईडी ने अपनी जांच में पाया कि रिया चक्रवर्ती के पास मुंबई के खार ईस्ट और नवी मुंबई में फ्लैट भी है। इसके बाद ईडी ने रिया से इन प्रॉपर्टीज के बारे में जानकारी सहित उनके पिछले 5 साल के इनकम टैक्स रिटर्न की मांग की हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने आरोप लगाया है कि रिया और उनके परिवार ने सुशांत के खातों से 15 करोड़ रुपये निकाले हैं। इसके बाद ईडी ने इस मामले में अपनी जांच शुरू की थी।