HTC Wildfire E2 स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

0
184

नई दिल्ली। पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट में जानकारी दी गई थी कि HTC का अपकमिंग स्मार्टफोन Wildfire E2 गूगल प्ले कंसोल पर स्पॉट किया गया है। वहीं अब यह स्मार्टफोन रशिया में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे एंट्री लेवल सेगमेंट में उतारा है जो कि कई खास व उपयोगी फीचर्स से लैस है।

फीचर्स के मामले में HTC का यह एंट्री लेवल स्मार्टफोन चाइनीज ब्रांड के स्मार्टफोन को टक्कर दे सकता है। हालांकि, कंपनी ग्लोबल मार्केट में HTC Wildfire E2 के लॉन्च व उपलब्धता को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। वैसे बता दें कि इसके लॉन्च की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, बल्कि यह जानकारी एक रशियन वेबसाइट द्वारा दी गई है।

HTC Wildfire E2 की कीमत
रशियन वेबसाइट helpix.ru पर दी गई जानकारी के अनुसार HTC Wildfire E2 की कीमत RUB 8,760 यानि करीब 8,900 रुपये है और इसे एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी मौजूद है। घरेलू मार्केट रशिया में यह स्मार्टफोन ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

HTC Wildfire E2 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
HTC Wildfire E2 में 6.2 इंच का आईपीएस एलसीडी एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1560 पिक्सल है। पॉलिकार्बोनेट बॉडी से बने इस स्मार्टफोन का वजन 173.5 ग्राम और साइज 154 x 75.9 x 8.59mm है। यह स्मार्टफोन Helio P22 चिपसेट पर काम करता है और इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके एक्सपेंड किया जा सकता है। एंट्री लेवल सेगमेंट के इस स्मार्टफोन को एंड्राइड 10 ओएस पर पेश किया गया है।

HTC Wildfire E2 में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 16MP का है। जबकि 2MP का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए यूजर्स फोन में दिए गए 8MP के फ्रंट कैमरा का उपयोग कर सकते हैं। कैमरा फीचर्स के तौर पर इसमें ऑटोफोकस, ब्यूटी मोड और फेस डिटेक्शन दिए गए हैं। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 20 घंटे का टॉकटाइम देने में सक्षम है।