एयरटेल ने लॉन्च किया एक्सप्रेस विद हेलो टयून अभियान

0
203

कोटा। एयरटेल की स्वामित्ववाली संगीत स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म विन्क म्यूजिक ने एक अभिनव अभियान एक्सप्रेस विद हेलो टयून शुरू किया है, जिससे ग्राहक अपनी पसंद के गीत -संगीत के माध्यम से दोस्तों और प्रियजनों के साथ अपनी वर्तमान मनोदशा और भावनाओं को साझा करने में सक्षम होंगे।

सामाजिक दूरी बनाए रखने के उद्देश्य से भारत में अधिकांश लोग अपने घरों में बंद हैें ऐसे मे ‘एक्सप्रेस विद हेलो टयून’ का उद्देश्य लाखों एयरटेल ग्राहकों को एक मंच प्रदान करना है ताकि वे अपने दोस्तों और परिवार के लोगों को संगीत के माध्यम से यह महसूस करा सकें कि वे कैसा महसूस कर रहे हैं।

एक्सप्रेस विद हेलो टयून सभी एयरटेल ग्राहकों से हेलोट्यून के रूप में एक गीत सेट करने के लिए कहता है। ग्राहक विन्क म्यूजिक ऐप पर 6 मिलियन से अधिक गाने में से कोई भी चुन सकते हैं और उसे मुफ्त में अपने हेलोट्यून के रूप में सेट कर सकते हैं। ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त लागत के असीमित रूप से अपने हेलो ट्यून्स को सेट में बदल सकते हैं।

विन्क म्यूजिक की व्यापक लाइब्रेरी विभिन्न शैलियों और 15 से अधिक भाषाओं में लोकप्रिय संगीत उपलब्ध कराती है, जिसमें अंग्रेजी, हिंदी, पंजाबी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, मराठी, गुजराती, हरियाणवी, भोजपुरी, बंगाली, उड़िया, असमिया और राजस्थानी शामिल है। एयरटेल हेलो ट्यून सभी एयरटेल थैंक्स ग्राहकों के लिए मुफ्त में उपलब्ध है।