सुशांत सिंह राजपूत की आ गई विसरा रिपोर्ट, जानिए क्या मिला

0
390

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही ऐसा शक जताया जा रहा है कि उनकी हत्या की गई है। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने कहा था कि यह आत्महत्या ही है। अब इस मामले में सुशांत की विसरा रिपोर्ट भी आ गई है। विसरा रिपोर्ट में मृतक के पेट के भीतर से सैंपल लिए जाते हैं ताकि पता चल सके कि उसमें कोई नशीला या जहरीला पदार्थ तो नहीं है।

सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमॉर्टम के बाद विसरा के सैंपल मुंबई के जेजे हॉस्पिटल भेजे गए थे। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि सुशांत के शरीर में कोई भी नशीला या जहरीला पदार्थ नहीं पाया गया है। इससे पहले पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी कहा गया था कि सुशांत की मौत दम घुटने से हुई है और उनके शरीर पर कहीं भी कोई स्ट्रगल के मार्क्स नहीं हैं। इसी आधार पर मुंबई पुलिस ने भी माना है कि यह पूरी तरह एक आत्महत्या का मामला है।

प्रफेशनल राइवलरी के ऐंगल से पुलिस कर रही है जांच
बता दें कि 14 जून को सुशांत ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के निधन के बाद से ही बॉलिवुड के कुछ लोग और उनके फैन्स इस बात का आरोप लगा रहे हैं कि सुशांत फिल्म इंडस्ट्री में खेमेबाजी और नेपोटिजम का शिकार हुए और इसीलिए वह डिप्रेशन में आ गए और उन्होंने आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस ने अभी तक कई लोगों से पूछताछ की है और जांच अभी जारी है।