शुरू हुई एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी के’ की शूटिंग

0
260

मुंबई। लॉकडाउन के बाद से ही पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी के समेत सभी शोज की शूटिंग बंद थी। अब सभी संगठनों की सहमति के बाद फिर एक बार शूटिंग शुरू कर दी गई है। शनिवार सुबह एकता कपूर के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी के की शूटिंग भी शुरू हुई जिसमें पार्थ समथान ने अपना स्लॉट शूट किया है। शो की शूटिंग 19 मार्च को बंद की गई थी।

बातचीत के दौरान सेट पर मौजूद सूत्र बताते हैं, “प्रोडक्शन टीम ने सुबह 7 बजे की शिफ्ट रखी और पार्थ जो आम तौर पर कभी वक्त पर नहीं आते हैं वो आज शूट के पहले दिन वक्त पर थे। इतने महीनों बाद फिर से शूट शुरू होने से उनमे और टीम में काफी उत्सुकता थी। एक्टर्स के अलावा पूरी टीम ने मास्क और PPE किट पहनकर काम करना शुरू किया”।

फिलहाल के लिए केवल 25 मेंबर्स सेट पर मौजूद थे। एकता ने अपनी टीम को महाराष्ट्र गवर्नमेंट से मिली हर गाइडलाइन को सही तरीके से फॉलो करने का आदेश दिया हैं ताकि आगे चलकर किसी भी तरह का नुक्सान उन्हें झेलना ना पड़े।

कसौटी जिन्दगी के और ‘नागिन 4’ समेत कुछ और टीवी निर्माताओं ने अपने-अपने टीवी शोज की शूटिंग शुरू कर दी हैं। सेट पर महज 33 प्रतिशत क्रू मेंबर्स के साथ गाइडलाइन को पूरी तरह फॉलो किया जा रहा है।

अगले हफ्ते शूटिंग करेंगे शो के नए मिस्टर बजाज
शो में मिस्टर बजाज की भूमिका निभाने वाले करण सिंह ग्रोवर ने दोबारा शो में एंट्री मारी थी मगर अब उन्होंने शो छोड़ दिया है। करण सिंह ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद अब करण पटेल को ये रोल दिया गया है जिसके लिए वो अगले हफ्ते से शूटिंग शुरू करेंगे।